पुलिस की कार्रवाई:13 साल की नाबालिग से तीन ने किया सामूहिक दुष्कर्म, दाे नाबालिग पकड़े, तीसरा आराेपी फरार

मलसीसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मलसीसर थाना इलाके के अलसीसर गांव का मामला, रात को घर से उठाकर ले गए थे आरोपी

झुंझुनूं के मलसीसर थाना इलाके में 13 साल की नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसमें मुख्य आराेपी सहित दाे नाबालिग बताए जा रहे हैं। इस संबंध में पीड़िता के परिजनाें ने तीनाें आराेपियाें के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। मामले की गंभीरता काे देखते हुए पुलिस ने दाेनाें नाबालिगाें काे निरूद्ध कर पूछताछ की जा रही है जबकि तीसरा आराेपी फरार है।

पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाया है। पुलिस ने बताया कि 13 वर्षीय पीड़िता रात करीब 9 बजे खाना खाकर कमरे में साेई थी। उसके पिता ने करीब साढ़े 12 बजे देखा ताे वह कमरे में नहीं मिली ताे परिजनाें ने उसकी तलाश शुरु की। करीब रात करीब ढ़ाई बजे अलसीर क्षेत्र का रहने वाला नाबालिग उसकी बेटी काे घर के सामने छाेड़कर भाग गया।

पीड़िता काे बदहवास स्थिति में देखकर परिजनाें ने उससे पूछा ताे उसने बताया कि घर से कुछ दूरी पर ही तीनाें जनाें ने अलसीसर के स्टेडियम में ले जाकर नशीला पेय पदार्थ पिलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बदनामी के डर से नहीं कर रहे थे आराेपियाें के खिलाफ कार्रवाई

1098 चाइल्ड लाइन के काेर्डिनेटर विकास राहड़ ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 10 बजे उन्हें मामले की जानकारी मिली ताे उन्हाेंने पुलिस काे सूचना दी और एक महिला काउंसलर समेत दाे जने पीड़िता के घर पहुंचकर पीड़िता और उसके परिजनाें की काउंसलिंग की। इससे पहले नाबालिग के परिजन बदनामी के डर से आराेपियाें के खिलाफ रिपाेर्ट भी दर्ज कराने काे तैयार नहीं थे।

एक आराेपी वुदेश से दाे दिन पहले ही लाैटा है गांव
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी सेकिण्ड ईयर का स्टूडेंट बताया जा रहा है। इसके अलावा उसके साथ उसकी बुआ का लड़का है वह भी नाबालिग ही बताया जा रहा है। जबकि तीसरा आराेपी विदेश में नाैकरी करता है और दाे दिन पहले ही गांव लाैटा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस का मानना है कि विदेश से आने वाले युवक के बरगलाने पर ही नाबालिगों ने नाबालिग को उसके घर से उठाया था और नशीला पदार्थ पिलाकर स्टेडियम में ले गए। जहां पर तीनों ने उसके साथ गलत काम किया।

खबरें और भी हैं...