पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल समाचार:चंद्रपुरा में फुटबॉल प्रतियोगिता शुरू, जयसिंहपुरा ने पैनल्टी शूट आउट में 1-0 से और चेलासी की टीम ने 3-2 से जीते मैच

मंडावा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रघुनाथपुरा में विजेता टीम को ट्राफी प्रदान करते अतिथि। - Dainik Bhaskar
रघुनाथपुरा में विजेता टीम को ट्राफी प्रदान करते अतिथि।
  • विजेता टीमों को नकद राशि और ट्राॅफी प्रदान कर किया सम्मानित, मैन ऑफ द मैच को भी मिले पुरस्कार

नवयुवक मंडल के तत्वावधान में शुक्रवार को चंद्रपुरा नूआं के खेल मैदान में चार दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। मुख्य अतिथि हेतमसर सरपंच खुशबू थी। अध्यक्षता भगवानी ने की। विशिष्ट अतिथि भावना महला व बनारसी देवी थी। नवयुवक मंडल के कोषाध्यक्ष नवीन नैण ने बताया कि इस बार महिला शक्ति को मंच की बागडोर सौंपी गई। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच जयसिंहपुरा व सिरियासर की टीम के बीच खेला गया।

जिसमें पैनल्टी शूटआउट में जयसिंहपुरा की टीम 1-0 से मैच जीत लिया। दूसरा मैच नूआं व चेलासी की टीम के बीच खेला गया। चेलासी की टीम 3-2 से विजयी रही। मंडल अध्यक्ष बंटी ने बताया कि प्रतियोगिता में 24 टीम के खिलाड़ी शामिल होंगे। विजेता टीम को 15 हजार व उप विजेता टीम को 7100 रुपए व ट्राफी देकर सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान कप्तान शुभकरण सिंह महला, पालाराम पूनिया, इंस्पेक्टर बजरंग लाल नैण, बनवारी लाल डोटासरा, श्रीराम जाखड़, रामप्रताप नैण, अर्जुनराम हुड्डा, मामराज मील, शीशपाल सिंह महला मौजूद थे।
हांसलसर की टीम ने 20-18 से जीता वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्‌घाटन मैच

एसआरबी स्कूल छावसरी में शुक्रवार को तीन दिवसीय शहीद छत्रपाल सिंह वॉलीबॉल प्रतियोगिता शुरू हुई। मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने उद्‌घाटन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह शेखावत ने की। आयोजक मोहिसिंह शेखावत व विनोद गुर्जर ने अतिथियों का स्वागत किया।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का उद्‌घाटन मैच हांसलसर व सीथल की टीम के बीच खेला गया। जिसमें हासलसर की टीम 20-18 से विजेता रही। प्रतियोगिता की विजेता टीम को 21 हजार व उप विजेता टीम को 11 हजार रुपए व ट्राफी देकर सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान राकेश शर्मा, राजविरेंद्र सिंह, प्रभूसिंह बारेठ, सूबेदार रामप्रतापसिंह मूंड, कैप्टन ओमप्रकाश महला आदि माैजूद थे।

झुंझुनूं को हराकर लालपुर ने जीता क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब

मलसीसर| सोनासर में चल रही ग्रामीण क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में लालपुर ने झुंझुनूं की टीम को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करते हुए लालपुर ने झुंझुनूं को 56 रन पर ऑल आउट कर दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए लालपुर टीम ने 8.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। विजेता टीम को 21 हजार रुपए व ट्रॉफी एंव उपविजेता टीम को 11 हजार रुपए प्रदान किए। प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज राहुल प्रतापपुरा रहे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुनिल श्योराण थे।

विशिष्ट अतिथि समाजसेवी नदीम चौहान, लूणा सरपंच अनिल कालेर थे। अध्यक्षता सरपंच सहीराम बसेरा ने की। समापन समारोह के दौरान पूर्व सरपंच सुरेंद्र सिलाईच, सांवत राम महला, सुरेश महला सहित गांव के गणमान्य लोग व क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे थे। प्रतियोगिता में अंपायर की भूमिका जय सिंह योगी व महेंद्र सिंह गुवारीया ने की। संचालन दारासिंह ने किया।
सूरजगढ़ को हराकर स्यालू कलां ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

रघुनाथपुरा में ग्रामवासियों की ओर से हुई क्रिकेट प्रतियोगिता स्यालू कलां की टीम ने जीती। प्रतियोगिता में क्षेत्र की 32 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला स्यालू कलां व सूरजगढ़ की टीम के बीच हुआ। फाइनल मैच में स्यालू कलां के कप्तान आशीष ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

जिसमें निर्धारित 15 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 148 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में सूरजगढ़ टीम नो ओवर में मात्र 35 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। मैन ऑफ दी मैच विजेता टीम के खिलाड़ी सैंटू तथा मैन ऑफ दी सीरीज सैंटू व उप विजेता टीम के कप्तान विकास को चुना गया। समापन पर पंस सदस्य सोमवीर लांबा, रामदेव सिंह डैला, रूडमल कोठारी, समुद्रसिंह, अनिल डैला, रोहिताश आदि ने विजेता टीम को ट्रॉफी व 31 हजार रुपए तथा उप विजेता टीम को 15 हजार रुपए का पुरस्कार प्रदान किया।
भोजासर को पेनल्टी शूटआउट में हराकर सांई एकेडमी नवलगढ़ ने जीता फुटबॉल प्रतियोगिता का खिताब

नवयुवक मंडल की ओर से शहीद करणीराम की स्मृति में भोजासर में चल रही फुटबॉल प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हो गया। मुख्य अतिथि अध्यापक नोरंगराम थे। अध्यक्षता विकास मील ने की। मंडल अध्यक्ष सुधाकर ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल मैच भोजासर व सांई एकेडमी नवलगढ़ की टीम के बीच खेला गया।

दोनों टीमों के बीच मैच बराबरी पर रहने के बाद पेनल्टी शूटआउट से मैच का फैसला हुआ। जिसमें सांई एकेडमी नवलगढ़ की टीम 4-3 से विजयी रही। विजेता टीम के खिलाड़ियों को 21 हजार रुपए व उप विजेता टीम के खिलाड़ियों को 15 हजार रुपए व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान हनुमान सिंह बेनीवाल, प्रभाकर मील आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें