पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट प्रतियोगिता:क्रिकेट स्पर्धा के फाइनल में भींचरी ने ढिगाल को पांच विकेट से हराया

मंडावाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेंसवास के दादा खेतरपाल स्टेडियम में डायमंड क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित 11 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में भींचरी की टीम ने ढिगाल को 5 विकेट से हराया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि बहादुरवास सरपंच बृजेश सेवदा थे।

अतिथियों ने खिलाड़ियों को अनुशासन में रहकर टीम भावना से खेल कर आगे बढ़ने की सलाह दी। विशिष्ट अतिथि रमन ऐचरा व इंद्राज ढाका, बजरंग रेवाड़, सुमेर सिंह, अध्यापक बनवारी थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता झाबर रेवाड़ ने की।

फाइनल मुकाबले में भीचरी की टीम ने ढिगाल को 5 विकेट से हराया। ढिगाल की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 12 ओवर में 98 रन बनाए तथा भीचरी की टीम ने 5 विकेट खोकर 9 ओवर में जीत हासिल की। विजेता टीम को 11 हजार रुपए नकद व ट्रॉफी प्रदान की गई। उप विजेता को 71 सौ रुपए व ट्रॉफी प्रदान की गई। शमशेर मैन ऑफ द सीरीज चुने गए।

इस मौके पर हनुमान सिंह, शेर सिंह, वीरेंद्र सिंह, ओम प्रकाश, राज भूरिया, अंकित, योगेश, विकास, बबलू सहित ग्रामीण मौजूद थे। प्रतियोगिताओं में 32 टीमों ने भाग लिया। देवी सिंह रेवाड़ ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें