पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:ऐशाे-आराम की जिंदगी जीने के लिए दाे माह तक रैकी कर लूट की, दाे गिरफ्तार

मंड्रेला3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बुडानिया के पास फाइनेंस कर्मचारी को लूटने के मामले का खुलासा

बुडानिया के नजदीक मेघसागर की ढाणी के पास फाइनेंस कर्मचारी से हुई लूट के मामले में पुलिस ने दाे युवकाें काे गिरफ्तार किया है। दाेनाें युवकाें ने ऐशाेआराम की जिंदगी के लिए रुपए लूटे थे। थानाधिकारी राकेश कुमार मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आराेपी स्वामीसेही निवासी प्रीतम उर्फ ढ़ीलिया (21) पुत्र विनोद कुमार तथा पिचानवा निवासी राकेश कुमार उर्फ जॉनी (19) पुत्र कृष्ण गुर्जर है।

दरअसल 8 जनवरी काे फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी छापोली निवासी दीपचंद सैनी मेघसागर की ढाणी से किस्ताें की कलेक्शन राशि करके जा रहा था। जोहड़ में दोनों ने मारपीट कर बैग छीन लिया। बैग में 21 हजार रुपए थे। टीम में सिंघाना थानाधिकारी संजय शर्मा, मंड्रेला थानाधिकारी राकेश मीणा व डीएसटी टीम के वीरेंद्र यादव, प्रमोद कुमार, शशिकांत, प्रदीप डागर, अंकित, कल्याण सिंह, अमरसिंह, हवासिंह, दिनेश व सुनील तथा साइबर सैल झुंझुनूं से जितेंद्र थाकन शामिल थे।

बाइक पर लिखे रेड डाॅर्लिंग के सुराग ने पकड़वाया
पुलिस काे लुटेराें के बारे में काेई जानकारी नहीं थी। रिकवरी मैन संदीप ने बताया कि लुटेराें की बाइक पर गाेल्डन कलर में रेड डाॅर्लिंग लिखा हुआ था। पुलिस ने क्षेत्र में रेड डार्लिंग लिखी बाइक के बारे में तहकीकात कर आराेपियाें के बारे में पता लगाया। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आराेपी राकेश कुमार की थाना इलाके में रिश्तेदारी थी। इस कारण उसका वहां आना जाना था। उसने इस वारदात में अपने दाेस्त प्रीतम काे शामिल कर लिया। इसके लिए दाे माह तक रैकी की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser