पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुकुंदगढ़ मंडी में वारदात:पंचर की दुकान से राॅड लेकर 7 दुकानाें के ताले तोड़े, एक दुकान से 2 लाख के मोबाइल ले गया

मुकुंदगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुकुंदगढ़. शॉप से मोबाइल चुराकर बैग में डालता संदिग्ध। - Dainik Bhaskar
मुकुंदगढ़. शॉप से मोबाइल चुराकर बैग में डालता संदिग्ध।
  • एक ही रात में 12 दुकानाें के ताले ताेड़ने के प्रयास, सात में चोरी की

चाेराें ने मंगलवार रात मुकुंदगढ़ में एक दर्जन दुकानाें पर धावा बाेला। सात दुकानाें के ताले ताेड़ने में कामयाब हुए। माेबाइल की दुकान से 2 लाख रुपए के माेबाइल व एसेसरीज ले गए। वारदात से पहले चाेराें ने साेमवार रात काे रैकी की। मुकुंदगढ़ मंडी में चोरों ने रात काे एक से चार बजे तक तीन घंटे में आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों के ताले तोड़ लिए।

यहां बस स्टैंड की मोबाइल शॉप से 15 मिनट में करीब दो लाख के मोबाइल व एसेसरी चुराकर ले गए। चोरी की वारदात दुकान के सीसीटीवी में कैमरे में भी कैद हो गई। जानकारी के अनुसार चाेराें ने पंचर की दुकान के ताले ताेड़कर लाेहे राॅड़ निकाली। इसके बाद नवलगढ रोड बस स्टैंड के निकट महेश जनरल व मोबाइल पोइंट की दुकान के ताले तोड़कर दस मोबाइल, एसेसरीज समेत गल्ले से 3500 रुपए चोर ले गए।

बोलेरो से आए, एक चोर ने वारदात की, फिर उसी गाड़ी से चले गए

दुकानों में चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात रात करीब एक से चार बजे के बीच हुई बताई जा रही है।। बस स्टैंड रोड की मोबाइल शॉप में लगे सीसीटीवी में सीसीटीवी कैमरे में एक संदिग्ध युवक दिखाई दे रहा है। यहां चोर ने 3:50 से 4:05 तक 15 मिनट रुका और आराम से महंगे मोबाइल व ऐसेसरी बैग में डाल कर निकल गया।

दुकान के कैमरों में भी पीठ पर बैग लटकाए संदिग्ध युवक दिखाई दे रहा है। रात 1:00 बजे से 4:00 बजे तक 3 घंटे में हुई वारदात में सबसे बड़ी बात यह रही कि सीसीटीवी कैमरे में एक ही शख्स से 3 घंटे तक वारदात को अंजाम देता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन पुलिस की कश्त कहीं नजर नहीं आई।

बेखाैफ : रात 12 से तड़के पौने 5 बजे तक घूमता रहा चोर

दैनिक भास्कर की पड़ताल में सामने आया कि चाेर रात सवा बारह बजे कस्बे में प्रवेश किया। एक दर्नज से अधिक दुकानाें में वारदात का प्रयास किया। सुबह पाैने पांच बजे बाेलेराे से वापस लाैट जाते हैं। इस दाैरान कहीं भी पुलिस की गश्त नजर नहीं आ रही है। चाेराें ने साेमवार सुबह बाेलेराे से रैकी की। यही गाड़ी रात काे वापस चाेरी करने वाले युवक काे वापस लेने आती है। चाेर वारदात करने के बाद उसी गाड़ी में बैठकर जाता है। इस दाैरान गाड़ी में दाे तीन युवक नजर आते हैं।

चार अन्य दुकानों से भी नगदी चुरा ले गया चोर

दुकान मालिक मंडी के वार्ड 9 निवासी मनोज कुमार गोयल ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया है। चोरों ने इसी दुकान के निकट एक अन्य मोबाइल दुकान का भी ताला तोड़ने की कोशिश की मगर सेंट्रल लॉक होने की वजह से वारदात करने में सफल नहीं हो सके।

इसके बाद नवलगढ रोड पर मोटर साइकिल रिपेयरिंग दुकान, झुंझुनूं रोड स्थित एक्सिस बैंक के निकट एलआईसी ऑफिस के भी ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया। नवलगढ रोड पर टायर पंचर दुकान से नकदी व अन्य सामान तथा रेलवे स्टेशन पर एक अनाज दुकान से नकदी व गणपति मार्केट स्थित एक गोदाम व चिरानिया मार्केट की एक दुकान के ताले तोड़क़र सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले।

खबरें और भी हैं...