पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:सूने मकान से 2 लाख नकदी व जेवरात ले गए चोर, राजगढ़ गया हुआ था, एक महीने में तीसरी वारदात, खुलासा किसी का नहीं

मुकुंदगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोने का मंगलसूत्र, ताबीज, मांग टीका, कान की बाली, 3 नाक के कांटे, गोल्ड मेडल, चांदी की 5 जोड़ी पायजेब, हाथ पैर की चांदी की कड़ी व एक घड़ी गायब मिले।

बीती रात चोर शहर के वार्ड 18 झुंपा स्टैंड के निकट मकान में घुसकर 2 लाख रुपए नगद व जेवरात चोरी कर ले गए। इस दौरान मकान मालिक अपने गांव गया हुआ था। पुलिस के अनुसार सुमित जाट ने बताया कि वह परिवार के अन्य लोगों के साथ 6 अक्टूबर को अपने गांव नया बास राजगढ़ गया हुआ था। 13 अक्टूबर की शाम घर लौटे तो मकान के ताले टूटे हुए थे।

अंदर आलमारियों व संदूकों से 2 लाख दो हजार पांच सौ रुपए नकद, सोने का मंगलसूत्र, ताबीज, मांग टीका, कान की बाली, 3 नाक के कांटे, गोल्ड मेडल, चांदी की 5 जोड़ी पायजेब, हाथ पैर की चांदी की कड़ी व एक घड़ी गायब मिले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से वारदात के संबंध में जानकारी जुटाई। मौके से एफएसएल टीम को भी बुलाया गया।

बेखौफ : एक महीने में तीसरी वारदात, खुलासा किसी का नहीं

  • मुकुंदगढ़ में यह एक महीने में तीसरी वारदात है, लेकिन पुलिस अब तक किसी का भी खुलासा नहीं कर पाई है।
  • 21 सितंबर को चोर पेट्रोल पंप के निकट इमरान अली के मकान से 95 हजार नकद तथा 3.25 लाख के जेवरात चुराकर ले गए। उसकी पत्नी यास्मीन पीहर झुंझुनूं गई हुई थी।
  • 8 अक्टूबर को झुंपा स्टैंड के प्रमोद मेघवाल के घर से 45 हजार नकद व जेवरात ले गए थे। वह भी परिजनों के साथ गांव गया हुआ था।
खबरें और भी हैं...