पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुकुंदगढ़ में युवक के खिलाफ मामला दर्ज:युवक के पीछा करने से परेशान युवती ने फंदा लगाकर जान दी

मुकुंदगढ़2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घोड़ीवारा खुर्द में 19 वर्षीय युवती ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। युवती के पिता ने कस्बे के एक युवक के खिलाफ उसकी बेटी को गलत कार्य के लिए प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवाया है। एसएचओ रामस्वरूप बराला ने बताया घोड़ीवारा खुर्द निवासी युवती के पिता ने रिपोर्ट दी कि वह सात अप्रेल शाम को मजदूरी के लिए घर से बाहर गया हुआ था।

उसकी पत्नी व परिवार के अन्य लोग गणगौर पूजन के लिए पड़ौस में महिला संगीत में गए हुए थे। इस दौरान पीछे से उसकी बेटी घर के कमरे में पंखे से फंदा बनाकर झूल गई। जिससे उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट में बताया कि मुकुंदगढ़ के वार्ड 19 निवासी आदिल तेली ने करीब सालभर पहले उसकी बेटी के साथ गलत हरकत की और उसकी बेटी के आपत्तिजनक फोटो खेंच लिए। पता चलने पर उन्होंने आदिल व उसके परिजनों को उलाहना दिया तो उन लोगों ने भविष्य में इस प्रकार की गलती नहीं करने का आश्वासन दिया।

बावजूद इसके आरोपी आदिल अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसकी बेटी का बाहर आने जाने पर पीछा करता। उनके घर के पास चक्कर लगाता रहा। मोबाइल पर मैसेज कर परेशान करता। जिससे परेशान होकर बेटी ने आत्महत्या कर जान दे दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें