कंगना पर गहलोत के सलाहकार के बिगड़े बोल:पावर मिलते ही MLA राजकुमार शर्मा बोले- नाचने वाली को पीएम मोदी ने बना रखा है अपना सलाहकार

नवलगढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना रनौत पर सीएम अशोक गहलोत के विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा ने विवादित बयान दिया है। सीएम का सलाहकार बनाए जाते ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने एक नाचने वाली को अपना सलाहकार बना रखा है। शर्मा ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए कंगना पर विवादित टिप्पणी कर दी।

नवलगढ़ में उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को अपनी जानकारी अपडेट करनी चाहिए। प्रधानमंत्री कंगना रनौत जैसी नाचने वाली समेत 15 सलाहकार रखे हुए हैं। क्या प्रधानमंत्री इतने कमजोर हैं कि उन्हें 15 सलाहकारों की जरूरत है। बता दें कि हाल ही में मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है, जिसमें डॉ. शर्मा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सलाहकार नियुक्त किया गया है।

सलाहकार बनाए जाने पर शुरू हुआ विवाद

प्रदेश में मुख्यमंत्री की ओर से सलाहकारों की नियुक्ति के बाद चूरू विधायक और प्रतिपक्ष उपनेता राजेंद्रसिंह राठौड़ ने कहा था कि यह नियुक्तियां अवैधानिक हैं और मुख्यमंत्री रेवड़ियां बांट रहे हैं। इस पर नवलगढ़ विधायक और सीएम के सलाहकार डाॅ. राजकुमार शर्मा ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि राठौड़ बिना सोचे समझे सलाहकार के मामले में आरोप लगा रहे हैं। वे यह भी बताएं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कितने सलाहकार रख रखे हैं। कंगना रनौत भी पिछले कुछ समय से अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। उन पर इस मामले में एफआईआर भी हो चुकी है।

आरोप-प्रत्यारोप में विधायक के बिगड़े बोल

सलाहकार नियुक्ति किए जाने पर डॉ. शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपना जीवन जनसेवा में लगा दिया, फिर उन्होंने हमें बड़ी जिम्मेदारी दी है तो इस जिम्मेदारी को बखूबी से निभाएंगे। हम योजनाओं का फीडबैक और लोगों की जरूरतों के बारे में मुख्यमंत्री को बताएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा उप चुनावों की हार से बौखलाई हुई है। दरअसल, सीएम के सलाहकारों की नियुक्ति के बाद प्रतिपक्ष में उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने सवाल उठाए थे और इन नियुक्तियों को गलत बताया था। जिस पर डॉ. शर्मा ने जवाब देते हुए बयान दिया।

'कंगना दे रही विवादित बयान, शहीदों का अपमान किया'

कंगना रानौत किसानों को आतंकी बता रही थी। उन्होंने कहा था कि 1947 में तो भारत को भीख में ही आजादी मिली थी। असली आजादी 2014 मिली। ऐसे बयान देना शहीदों का अपमान करना है। कंगना लगातार ऐसे विवादित बयान दे रही है। उसे पद्मश्री पुरस्कार दिया जा रहा है। इसी संदर्भ में मैंने बयान दिया है। - डॉ. राजकुमार शर्मा, सीएम के सलाहकार

खबरें और भी हैं...