खेल समाचार:राज्यस्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता के पहले मैच में छात्रा वर्ग में झुंझुंनू टीम ने राजसमंद को हराया

नवलगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मैच में दमखम दिखाते हुए सिरोही व बाड़मेर के खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
मैच में दमखम दिखाते हुए सिरोही व बाड़मेर के खिलाड़ी।

डूंडलोद के हिरानाथ आश्रम शिव धाम में 48 वीं जूनियर राज्य स्तरीय छात्र- छात्राओं की वॉलीबाल प्रतियोगिता शुक्रवार से शुरू हुई। उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता संत जीतनाथ ने की। सांसद नरेंद्र कुमार मुख्य अतिथि थे। पालिका उपाध्यक्ष कैलाश चोटिया, जिप सदस्य बीरबलसिंह गोदारा, सुभाष पाराशर, सरपंच हरफूलसिंह पूनिया,जगदीश पूनिया, सुरेश पूनिया, राजेश कटेवा, महावीर जाखड़ रामेश्वर जाखड़ विशिष्ट अतिथि थे। मंच का संचालन भीमसिंह बड़गुर्जर व सुरेश नुआवाला ने किया। इस मौके पर मुकेश पारीक, सीताराम जीनगर, बनवारी लाल जांगिड़, उमाशंकर शर्मा, रामकरण, विद्याधर जाखड़, नाहरसिंह, शिवनारायण, कौशल शर्मा, मनफूल पूनिया, भास्कर दुल्लड़ आदि मौजूद थे।

यह रहे परिणाम : नौ जनवरी तक चलने वाली प्रतियोगिता के पहले दिन छात्रा वर्ग के पहले मैच में झुंझुंनू ने राजसमंद को, दूसरे मैच में गंगानगर ने बाड़मेर को, तीसरे मैच में सीकर ने अजमेर को, चौथे मैच में चूरू ने कोटा व पांचवे मैच में भीलवाड़ा ने उदयपुर को व छठे मैंच में हनुमानगढ़ की टीम ने बांरा को हराया। छात्र वर्ग के पहले मैच में बाड़मेर ने सिरोही को, दूसरे मैच में अजमेर ने बांरा को, तीसरे मैच में जोधपुर ने झालावाड़ को व चौथे मैच में अलवर ने करौली को हराया।

अभिभाषक संघ खेल प्रतियोगिता : लोहारू की टीम ने ओपनिंग मैच 4 विकेट से जीता
पिलानी | अभिभाषक संघ पिलानी के तत्वावधान में शुक्रवार को अधिवक्ता रामचंद्र श्योराण स्मृति तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता बिरला स्कूल पिलानी के खेल मैदान पर शुरु हुई। प्रतियोगिता का शुभारंभ पिलानी एमजेएम न्यायालय के न्यायधीश प्रतीक दाधीच ने किया। अध्यक्षता पिलानी बार संघ के अध्यक्ष महेंद्र सिहाग ने की। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि संतोष दुल्लड़, लोहारू बार संघ के अध्यक्ष एड. सुरेंद्र श्योराण, झुंझुनूं टीम के कैप्टन मोहम्मद फारुख, बुहाना टीम के गुलशन डांगी व चिड़ावा टीम के कैप्टन खादीम अली थे।

एडवोकेट अमित चौधरी सहित पिलानी बार संघ के पदाधिकारियों ने अतिथियों का स्वागत किया। पिलानी बार संघ के अध्यक्ष महेंद्र सिंह ने अतिथियों एवं प्रतियोगिता में खेलने वाले सभी प्रतिभागी खिलाड़ी अधिवक्ताओं का आभार व्यक्त किया। एडवोकेट अमित चौधरी ने बताया कि यह तीन दिवसीय जिला स्तरीय अभिभाषक संघ खेल प्रतियोगिता 7 से 9 जनवरी तक की जाएगी। प्रतियोगिता का क्रिकेट ओपनिंग मैच लोहारू (हरियाणा) एवं झुंझुनूं की टीम के बीच खेला गया।

जिसमें झुंझुनूं ने 14 ओवरों में 62 रन बनाए तथा लोहारू की टीम ने ओपनिंग मैच 4 विकेट से जीता। दूसरा क्रिकेट मैच चिड़ावा एवं गोहाना की टीम के बीच खेला गया जिसमें चिड़ावा की टीम ने 14 ओवर में 99 रन बनाए तथा बुहाना टीम ने यह मैच जीता। इसी क्रम में वॉलीबॉल प्रतियोगिता में पिलानी एवं बुहाना के बीच मैच खेला गया जिसमें पिलानी ने बुहाना को 2-0 से पराजित किया। दूसरा बॉलीवुड मैच झुंझुनू एवं व बुहाना के बीच खेला गया जिसमें झुंझुनू की टीम ने बुहाना को 2-0 से हराकर मैच जीता।

तीसरा वॉलीबॉल मैच राजगढ़ चूरू एवं लोहारू हरियाणा की टीम के बीच खेला गया जिसमें राजगढ़ ने लोहारू को 2-0 से हराकर मैच जीता। मंच का संचालन वरिष्ठ अधिवक्ता एडवोकेट हजारीलाल सुनिया ने किया। इस मौके पर एडवोकेट नवीन, एडवोकेट पंकज शर्मा, एडवोकेट कुलभान पूनिया सहित पिलानी एवं झुंझुनू जिले के अन्य न्यायालयों के अभिभाषक संघ के पदाधिकारी एवं अभिभाषक गण मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...