पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:घर आ रही बिजली लाइन में तार जाेड़ने काे लेकर हुए झगड़े में युवक की हत्या, दोनों पक्षों के तीन गंभीर घायल

नवलगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • धारदार हथियारों से घर में घुसकर किया हमला

कस्बे के बिरोल रोड स्थित मदीना नगर में रविवार देर शाम दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जिसमें एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि तीन जने घायल हो गए। एक जने को गंभीर हालत में सीकर रैफर किया गया है। पुलिस ने हत्या के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। यह झगड़ा खेल मैदान में अंधेरा हाेने पर पड़ाेस के मकान से तार जाेड़ने काे लेकर हुआ, जाे बाद में खूनी संघर्ष में बदल गया।

जानकारी के अनुसार बिरोल रोड पर स्थित मदीना नगर में रविवार शाम को अंधेरा होने के कारण कुछ युवक साजिद (17) पुत्र अब्दुल खिरोड़िया के घर आ रही बिजली लाइन से तार जोड़ने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान साजिद ने मना किया तो झगड़ा बढ़ गया। इसी दौरान साजिद की बहन घर से बाहर कचरा डालने के लिए आई तो वहां मौजूद लड़कों में एक ने उसकी बहन की तरफ इशारा कर दिया। इससे विवाद बढ़ गया।

कुछ देर बाद यह झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया। कुछ युवक साजिद के घर में घुस गए और साजिद पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे साजिद की मौके पर ही मौत हो गई। झगड़े में साजिद की बहन को भी चोट लगी है। झगड़े की सूचना पर पहुंचे साजिद के चाचा अयूब पर भी हथियारों से हमला कर दिया, जिससे अयूब गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान अयूब के पुत्र सऊद के भी चोटें आई हैं।

इस झगड़े में दूसरे पक्ष के सत्तार व फारुक काजी भी घायल हो गए। इनको भी सीकर रैफर कर दिया गया है। पीड़ित पक्ष की ओर से एक दर्जन से अधिक युवकों के नाम पुलिस को बताए गए हैं। मर्डर की सूचना पर डीएसपी सतपालसिंह मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। पुलिस ने झगड़े में शामिल कुछ लोगों को राउंडअप किया है। युवक का शव राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, सोमवार सुबह पोस्टमार्टम होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें