पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कुर्बानी के लिए बकरे बेचने दिल्ली जा रहे पिकअप सवार 2 व्यापारियों की मौत

नीमकाथाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नीमराणा-बहरोड़ के पास ट्रोले ने डिवाइडर तोड़ते हुए पिकअप को टक्कर मारी

ईद पर कुर्बानी के लिए पिकअप गाड़ी में बकरे भरकर दिल्ली बेचने जा रहे दो व्यापारियों की ट्रोले से भिड़ंत में मौत हो गई। वहीं हादसे में पिकअप सवार दो जनों को चोटें आई हैं। मृतकों में नीमकाथाना के छावनी निवासी सब्बीर (45) पुत्र ईदूखान व अकबर (18) पुत्र इशाक है। घायल हनीफ व पिकअप डोकन निवासी ड्राइवर को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती किया गया है। सब्बीर के चार बच्चे हैं।

परिजनों ने बताया कि पिकअप गाड़ी में कुर्बानी के लिए बकरे लेकर सब्बीर व अन्य दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। नीमराणा-बहरोड़ के पास अचानक दिल्ली की तरफ से दूसरी लाइन में आ रहा एक ट्रोला डिवाइडर तोड़ते हुए पिकअप के सामने आ गया। ट्रोला-पिकअप की आमने-सामने तेज भिड़ंत हुई। बहरोड़ पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से कैलाश अस्पताल बहरोड़ भेजा। वहां डॉक्टरों ने सब्बीर व अकबर को मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे गए।

हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए
ईद पर कुर्बानी के लिए पिकअप में बकरे भरकर बेचने दिल्ली जा रहे युवकों ने परिजनों से जल्द लौटने का वादा किया था। नीमकाथाना से निकलने के कुछ घंटों बाद ही हादसा हो गया। हादसा इतना भीषण था कि पिकअप गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। सड़क से पिकअप को समेटने के लिए जेसीबी बुलानी पड़ी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें