नीमकाथाना में शराब कारोबारी से लूट:गाड़ी को पीछे से टक्कर मारकर 90 हजार रुपए लूटे, मुश्किल से बदमाशों के चंगुल से छुटकर पीड़ित पहुंचा थाने

नीमकाथाना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नीमकाथाना में शराब ठेका कारोबारी की कार को टक्कर मारकर 90 हजार रुपए लूटने का मामला सामने आया हैं। राजनगर निवासी पीड़ित विकास बिजारणियां (29) पुत्र भगतसिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 15 सितंबर की रात 10.30 बजे विकास कैरेटा कार से खेतड़ी मोड स्थित शराब ठेके से घर जा रहा था। गोडावास अंडरपास के नीचे बिना नबंर की बोलेरो व तीन बाइक खड़ी मिली। जैसे ही विकास कार से अंडरपास में घुसा तो बोलेरो चालक ने पीछे से टक्कर मारी।

जिसके बाद विकास ने पूछा तो बोलेरो चालक ने हाथ डालकर 90 हजार रुपए निकाल लिए। तभी बाइक चालक तीन-चार लोगों ने लाठी व हाथों से कार के बोनट पर पीटना शुरू कर दिया। डर के चलते विकास कार को भगा कर मुश्किल से बदमाशों के चंगुल से छूटकर कोतवाली थाना पहुंचा तथा घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

थाना अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि 90 हजार रुपए की लूट के मामले में पीड़ित विकास बिजारणियां ने थाने में मामला दर्ज करवाया हैं। पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर मौका मुआयना किया। मामले की जांच एसआई मुकेश कुमार कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...