हंगामा / संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव हत्या की आशंका पर जताया विराेध

चला. अस्पताल परिसर में विरोध जताते युवक के परिजन व ग्रामीण तथा मौजदू पुलिस। चला. अस्पताल परिसर में विरोध जताते युवक के परिजन व ग्रामीण तथा मौजदू पुलिस।
X
चला. अस्पताल परिसर में विरोध जताते युवक के परिजन व ग्रामीण तथा मौजदू पुलिस।चला. अस्पताल परिसर में विरोध जताते युवक के परिजन व ग्रामीण तथा मौजदू पुलिस।

  • अधिकारियों से वार्ता कर 12 घंटे बाद किया अंतिम संस्कार

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:16 AM IST

नीमकाथाना. सदर थाना क्षेत्र में गुहाला की ढाणी स्वामी वाली डूंगरी में पानी की टंकी के पास शनिवार सुबह संदिग्धावस्था में युवक का शव मिला। मृतक की पहचान ढाणी उगरावाली निवासी रामजीलाल सैनी के रूप में हुई। सूचना पर सीआई सुरेन्द्र सैनी पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को गुहाला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों ने बताया कि उसके मोबाइल पर रात 8.30 पर फोन आया तो वह घर से बाहर गया। उसके बाद नहीं लौटा। रातभर आस-पास तलाश किया। घर से करीब दो किमी की दूरी पर सुबह उसका शव पड़ा होने की सूचना मिली। मृतक के शरीर पर खरोंच के निशान हैं। परिजन हत्या की आशंका जताते हुए दोषियों की गिरफ्तारी होने तक शव नहीं लेने पर अड़ गए। करीब आठ घंटे अस्पताल में लोगों की भीड़ लगी रही। एएसपी दिनेश अग्रवाल, सीओ सांवरमल नागौरा भी मौके पर पहुंचे, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। शाम को तहसीलदार बृजेश कुमार की पहल पर सैनी समाज के प्रमुख लोगों से वार्ता हुई। इसमें सुंदरमल सैनी, श्रवण सैनी, नंदलाल सैनी, गोपाललाल सैनी आदि लोग मौजूद थे। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मोबाइल डिटेल के आधार पर जांच कराने व दोषियों पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। मृतक के परिवार को सरकारी योजनाओं का फायदा दिलाने का आश्वासन दिया गया। उसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ। शाम को परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना