जन आक्रोश यात्रा का गणेश्वर तीर्थ नगरी से आगाज:पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दिखाई हरी झंडी

नीमकाथाना2 महीने पहले

राजस्थान सरकार के खिलाफ भाजपा की जन आक्रोश यात्रा का शनिवार शाम करीब 6 बजे गणेश्वर तीर्थ नगरी से आगाज हुआ। यात्रा के रथ को पूर्व केंद्रीय मंत्री व जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने हरी झंडी दिखाकर व करीब एक किलोमीटर पैदल चलकर रवाना किया। यात्रा अब गांव ढाणियों में जाकर राजस्थान सरकार का विरोध करेगी।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक प्रेमसिंह बाजौर ने संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान सरकार ने जनता के साथ वादा खिलाफी की है। आने वाले विधानसभा चुनावों में जनता को सबक सिखाना हैं। कांग्रेस सरकार ने जितनी योजनाएं चलाई है वह योजना सारी दरकिनार है। केवल सरकार की मंत्री ही उन योजनाओं का फायदा लूट रहे हैं।

वहीं कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री व जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने संबोधित करते हुए ग्रामीणों को कहा कि राजस्थान सरकार के कार्यकाल में सीकर सहित अनेक जिलों में गैंगवार को बढ़ावा मिला है। आए दिन अपराधी गोलियां चला रहे है, ना तो सरकार कुछ कर रही है और ना ही पुलिस प्रशासन को कुछ करने देती है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार जिस तरह से काम कर रही हैं। जिस तरह का कुशासन हैं उसका गुस्सा जन जन के मन में है। आम तौर पर गुस्सा चुनावों में दिखता है, लेकिन अब गुस्सा सड़कों पर नजर आ रहा हैं, क्योंकि चाल राजस्थान सरकार की बिगड़ी और चेहरा जनता का खराब हो रहा है। इसी तरह से राजस्थान सरकार गुंडे बदमाशों की तरफ सरेंडर हो रही है। अब जन आक्रोश के जनता के सामने सरेंडर होगी।

कार्यक्रम के बाद सांसद ने भाजपा के बूथ मंडल के अध्यक्षों को सम्मानित किया और आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा जिताने का संकल्प दिलाया। कार्यक्रम में पर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर, जिला प्रमुख गायत्री कंवर, फूलचंद गुर्जर, कृष्ण कुमार जानू, विष्णु चेतानी, सुरेश खरवास, बाबूलाल गुर्जर, दीपक महाजन सहित अनेक नेताओं ने सभा को संबोधित किया।

खबरें और भी हैं...