मनोनयन:भारत जनवादी नौजवान सभा के तहसील अध्यक्ष बने गोपाल सैनी, देसराज काजला सचिव व लोकेश सैनी उपाध्यक्ष नियुक्त

नीमकाथाना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारत जनवादी नौजवान सभा का तहसील सम्मेलन सुरेश सैनी की अध्यक्षता में शनिवार को मीणा धर्मशाला नीम का थाना में हुआ। सम्मेलन में पर्यवेक्षक जिला सचिव सत्यजीत भींचर, जिला कमेटी सदस्य बनवारी बाजिया मुख्य अथिति रहे। किसान सभा तहसील के सचिव रोशन लाल गुर्जर ने किसानों के संघर्ष के बारे में बताते हुए नौजवानों को रोजगार के लिए लड़ाई लड़ने को कहा। जिला सचिव सत्यजीत भींचर ने कहा कि बेरोजगारी की लाइन लंबी हो गई है।

जिला सचिव सत्यजीत भींचर ने ग्यारह सदस्य नई कार्यकारिणी का प्रस्ताव रखा जिसमें तहसील अध्यक्ष गोपाल सैनी पूर्व सरपंच नरसिंहपुरी को चुना गया। तहसील सचिव देसराज काजला, उपाध्यक्ष लोकेश सैनी, कोषाध्यक्ष सुरेश सैनी, संयुक्त सचिव अमित कुमार को नियुक्त किया गया सुमेर सिंह, आशीष बड़सरा, राजेंद्र सैनी, मुकेश सैनी, योगेश कुमार, मुकेश सिसोदिया को कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया।

नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष गोपाल सैनी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के द्वारा सरकारी उपक्रमों को निजीकरण में देने से नौजवान बेरोजगार हो गए हैं। राज्य सरकार भी प्रतियोगी परीक्षाओं का वार्षिक कैलेंडर जारी नहीं कर रही है, जिससे राज्य का नौजवान विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में असमंजस में है।

खबरें और भी हैं...