सीकर गैंगवार मामला:नीमकाथाना में पुलिस की नाकाबंदी, वाहनों की ले रहे तलाशी

नीमकाथाना2 महीने पहले

सीकर में दिनदहाड़े बदमाशों द्वारा गैंगस्टर राजू ठेहट गोली मारकर हत्या करने के मामले में नीमकाथाना पुलिस मुस्तैदी से नजर आ रही है। कोतवाली सदर और पाटन पुलिस ने भी नाकाबंदी करवाई। सदर थाने इलाके के गावड़ी मोड़ पर सदर पुलिस की ओर से नाकाबंदी की गई। सदर पुलिस की ओर से आने-जाने वाहनों की तलाशी ली जा रही है। वाहन चालको से भी पूछताछ की जा रही है ।

गौरतलब है कि अल सुबह सीकर की पिपराली रोड पर गैंगस्टर राजू ठेठ की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से ही पुलिस की आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और राजू ठेठ के शव को सीकर के कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वही बदमाशों की तलाश में पुलिस की ओर से टीमों का गठन कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। वही मौके से घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें बदमाशों द्वारा राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या करने का वीडियो भी आया है।

नीमकाथाना में गावड़ी बाईपास, भूदोली बाईपास, पाटन, शहर कोतवाली पुलिस ने कड़ी नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ले रही हैं। वही सीकर की घटना के बाद नीमकाथाना सहित अनेक ग्रामीण क्षेत्रो में भी पुलिस गश्त लगा रही हैं।

खबरें और भी हैं...