पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत का मामला:कमाने के लिए घर से निकले युवक का शव कुएं में मिला, हत्या की आशंका

नीमकाथाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक शंकरलाल। - Dainik Bhaskar
मृतक शंकरलाल।

खेतड़ी के माधाेगढ़ निवासी युवक शंकरलाल उर्फ दिनेश का शव बुधवार काे नीमकाथाना काेटपूतली राेड पर बने कुएं में मिला। चार घंटे की मशक्कत के बाद शव कुएं से बाहर निकाला गया। कोटपूतली रोड़ के पास बने कुएं में बुधवार सुबह बदबू आने पर ग्रामीणों ने झांक कर देखा तो एक युवक का शव दिखा। मौके पर क्रेन बुलवाई गई। उसी की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला।

सीआई लालसिंह सिंह ने बताया कि मृतक की पेंट की जेब में मिले आधारकार्ड से उसकी पहचान हुई। मृतक की पहचान झुंझुनूं (खेतड़ी) के माधोगढ़ निवासी शंकरलाल उर्फ दिनेश (35) पुत्र बीरबल योगी के ताैर पर की। मृतक के चचेरे भाई बजरंगलाल ने हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

भीलवाड़ा में टाइल लगाने का काम करता था शंकरलाल : शंकरलाल उर्फ दिनेश माधोगढ़ से धुलंडी के दूसरे दिन काम पर जाने के लिए भीलवाड़ा के लिए निकला था। परिजनों ने बताया कि वह 12वीं तक पढ़ा है। कुछ सालों से अलग-अलग जगहों पर टाइल लगाने का काम करता था।

पिता बीरबल गांव में मजदूरी करते हैं। मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। शव करीब चार-पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। मृतक शंकरलाल के चचेरे भाई बनवारीलाल ने बताया कि हत्या के बाद शव को कुएं में डाला गया है। उसका नीमकाथाना का कोई दोस्त व रिश्तेदार भी नहीं हैं। बड़ा सवाल है कि वह कोटपूतली रोड़ पर बने कुएं तक कैसे पहुंचा। कुआं भी सड़क से करीब पचास मीटर दूर है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें