नीमकाथाना में क्रेशर से हुई चोरी का खुलासा:दो गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

नीमकाथाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नीमकाथाना में पाटन पुलिस ने क्रेशर पर हुई चोरी का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद किया है। घटना के सामने आने के बाद थानाधिकारी बृजेश तंवर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमें हैड कांस्टेबल पवन कुमार, जयपाल, सुरेन्द्र, राजेश कुमार को शामिल थे।

थानाधिकारी बृजेश तंवर ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन माह पूर्व मोतीलाल अग्रवाल ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पिछले वर्ष 28 अक्टूबर को रात्रि 3.00 बजे से सुबह 5 बजे के बीच एलएनटी मशीन प्लांट के पास खड़ी मशीन में से अज्ञात चोरों ने एक बैटरी व लगभग 100 लीटर डीजल चोरी किया था।

इससे पूर्व दो माह पहले भी दो बैटरी चोरी हो चुकी थी। क्रेशर में लगे कैमरे की अधिक दूरी के कारण अपराधियों की पहचान नहीं हो पा रही थी। चोरी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। गहन छानबीन के बाद टीम ने आरोपी मनीष उर्फ मुनेष और सन्दीप को गिरफ्तार किया।

पुलिस द्वारा प्रकरण में चोरी की गई बैटरी बरामद की गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है जिसमें कई और चोरियों का खुलासा होने की संभावना है। अभियुक्त शातिर बदमाश हैं जिनके विरुद्ध पूर्व में भी चोरी, मारपीट आदि के प्रकरण दर्ज है।

खबरें और भी हैं...