कोरोनावायरस / 11 नए पॉजिटिव मिले, फतेहपुर में मां-बेटा और रामगढ़ सेठान में मां-बेटी संक्रमित मिली

X

  • सीकर शहर, कूदन और श्रीमाधोपुर ब्लॉक में एक-एक और फतेहपुर में आठ कोरोना पॉजिटिव

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

सीकर. जिले में मंगलवार को 11 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हंै।  सीकर शहर, कूदन और श्रीमाधोपुर ब्लॉक में एक-एक और फतेहपुर में आठ कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इनमें चार महिलाएं और सात पुरुष हंै।  जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 556 हो गई है। इनमें से 455 स्वस्थ हो चुके हैं।

सीकर शहर के वार्ड नौ में इस्लामिया स्कूल के पास 42 साल की महिला जयपुर में कोरोना पॉजिटिव मिली है। उसे जयपुर में भर्ती किया है। कूदन ब्लॉक के गांव लोसल छोटी में मुंबई से आया 18 साल का युवक और श्रीमाधोपुर ब्लॉक के त्रिलोकपुरा के वार्ड 10 में कजाकिस्तान से आया 27 साल का युवक संक्रमित मिले हंै। फतेहपुर कस्बे के वार्ड एक में मुुंबई से आया 35 साल का युवक और वार्ड 18 में महाराष्ट्र के पूना से आई 45 साल की महिला और 12 साल का उसका बेटा संक्रमित मिला है। 

फतेहपुर क्षेत्र के भीकमसरा में दिल्ली से आया 52 साल का व्यक्ति और गांव बैरास गांव में कतर से आया 53 साल, रामगढ़ सेठान कस्बे के वार्ड छह में मस्कत से आया 37 साल का युवक और वार्ड 13 में गाजियाबाद से आई 36 साल की महिला और उसकी 12 साल की बेटी कोरोना पॉजिटिव मिली है। सभी को सांवली के कल्याण आरोग्य सदन में बनाए गए डेडिकेटेड कोविड सेंटर में भर्ती किया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने संबंधित क्षेत्रों में कंटेनमेंट जोन बनाकर कार्रवाई शुरू कर दी है। विभाग की ओर से स्प्रे, सेनेटाइज, सर्वे, स्क्रीनिंग व सैंपल लेने की कार्रवाई की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना