गाइडलाइन का उल्लंघन:नीमकाथाना में बिना अनुमति खोली 11 दुकानें सील, लोसल में 25 चालान काटे

सीकर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खंडेला. दुकान सीज की कर्रवाई करते नगर पालिका के कार्मिक। - Dainik Bhaskar
खंडेला. दुकान सीज की कर्रवाई करते नगर पालिका के कार्मिक।

नगर पालिका व पुलिस प्रशासन ने लॉकडाउन का नियम तोड़ने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की। गुरुवार को कपिल मंडी, सुभाष मंडी सहित अलग-अलग स्थानों पर बिना अनुमति खुली 11 दुकानों को सील किया गया है। ईओ सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि लॉकडाउन में आवश्यक वस्तुओं व खाद्य सामग्री से संबंधित दुकानों को खोलने की छूट दी गई है।

इसके अतिरिक्त दुकानें खोलने वालों पर कार्रवाई होगी। इसके लिए प्रात: 7 से 11 बजे तक दुकानें खेल सकते हैं। लेकिन कुछ दुकानदार बार-बार नियम तोड़ रहे हैं। ऐसे में कपड़ा, रेडीमेड गारमेंट व रसगुल्ला भंडार सहित विभिन्न किस्मों की 11 दुकानों को सील किया गया है।

इन दुकानों को खोलने की परमिशन नहीं थी। सीआई राजेश कुमार ने कहा कि व्यापारियों से बार-बार अपील की जा रही है कि सरकार की हिदायतों की पालना करें। नियम तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। लोसल | कस्बे में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है लेकिन लोग लापरवाही से बाज नहीं आ रहे। थानाधिकारी भगवान सहाय शर्मा ने बताया कि जारी गाइडलाइन की अवहेलना करने पर बस स्टैंड एवं मुख्य बाजार में बेवजह घूम रहे 25 लोगों के चालान काटे गए।

खंडेला में टीम ने छह दुकानों को किया सीज

खंडेला | कस्बे में गुरुवार को नगर पालिका व पुलिस प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई कर छह दुकानों को 72 घंटे के लिए सीज किया है। अधिशासी अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन कर गोटे का शोरूम, कपड़े का शोरूम, मनिहारी सामान सहित 6 दुकानदारों ने दुकानें खोलकर सामान बेच रहे थे

इस पर छः दुकानों को 72 घंटे के लिए सीज किया गया है। साथ ही कस्बे में आए कोरोना संक्रमण से पीड़ित लोगों के घरों को भी सेनेटाइज किया गया। नगर पालिका द्वारा धीरजगढ़ कॉलोनी, वार्ड आठ में पूरे वार्ड को सेनेटाइज किया गया है।

खबरें और भी हैं...