पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:फरार आराेपी के डर से 15 साल की ज्यादती पीड़िता ने आत्महत्या का प्रयास किया

सीकर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ज्यादती का मुकदमा दर्ज हाेने के बाद फरार हुए आराेपी के पकड़ में नहीं आने पर भयभीत 15 साल की पीड़िता ने सुसाइड करने का प्रयास किया। समय रहते घरवालों ने बालिका को बचा लिया। पीड़िता की मां ने बताया कि घटना के बाद से उसकी बेटी दिमागी संतुलन खाेती जा रही है। क्याेंकि उससे ज्यादती का आरोपी अब भी फरार है।

मां ने बताया कि आरोपी ने उसके पिता को नींद की गोलियां देकर बेहोश कर नाबालिग से ज्यादती की थी। किसी काे बताने पर परिवार के लाेगाें काे जान से मारने की धमकी दी थी। इस वजह से वह खाैफ में है। डॉक्टर भी जिस मकान में नाबालिग से ज्यादती हुई, वहां से दूर ले जाने की सलाह दे चुके हैं। गाैरतलब है कि नाबालिग के साथ आराेपी भींवाराम ने अपने साथी विक्रम काे साथ लेकर ज्यादती की थी। इसके बाद पीड़िता का अश्लील वीडियाे बना लिया था। बाद में इसी वीडियाे काे वायरल करने की धमकी देकर भींवाराम के साथी हंसराज ने इस बालिका के साथ ज्यादती की थी। मामले में पुलिस ने सहयाेगी विक्रम और हंसराज काे ताे गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन, अभी तक मुख्य आराेपी भींवाराम अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इधर, मामले में सीओ सिटी रामचंद्र मूंड का कहना है कि आराेपी भींवाराम काे पकड़ने के लिए टीम दबिश दे रही है। सुराग लगते ही अाराेपी काे दबाेच लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें