पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सट्‌टा गिरोह सक्रिय:1.60 करोड़ रु. का स‌ट्‌टा खिलाने वाले मास्टर माइंड का सुराग नहीं, जयपुर में पकड़े गए चारों सटोरिए रिमांड पर

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर के हरमाड़ा में सट्‌टा पकड़ने के मामले में दूसरे दिन भी सीकर के मास्टर माइंड का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई। मास्टरमाइंड अपने गुर्गाें के जरिए पिछले एक महीने में 1.60 करोड़ का सट्‌टा खेल चुका था। पुलिस पकड़ में आए चारों सटोरियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। जयपुर हरमाड़ा थानाधिकारी रविंद्र पाल सिंह ने बताया कि आराेपियाें से बरामद लैपटॉप में 17 सितंबर से 19 अक्टूबर के बीच 1 करोड़ 60 लाख 20874 रुपए के सट्टे का हिसाब मिला है। एक सटाेरिए ने मास्टर माेबाइल में एप ताज 777 डाउनलाेड कर रखा था।

जिसके चालू हाेने पर स्क्रीन पर मैच के साथ अंकाें में भाव भी चल रहे थे। जिनकाे देखकर अटैची में लगे 17 माेबाइल पर ऑनलाइन सट्टा कस्टमर से किया जा रहा था। थानाधिकारी ने बताया कि बरामद हुई एक कार सबलपुरा हिमांशु की है और दूसरी चाैमू निवासी शहजाद की है।

एसीपी राजेन्द्र सिंह निर्वाण के अनुसार इससे पहले चाराें सटाेरिए चाैमू में सट्‌टा खेलते थे। पुलिस से बचने के लिए जयपुर में अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल का फ्लैट किराए पर लिया। ताकि सबसे ऊपर का फ्लैट हाेने के कारण आने-जाने के रास्ते और गेट पर नजर रखी जा सके। पुलिस सिक्योरिटी गार्ड बनकर बिल्डिंग की दूसरी दिशा से घुसी और चारों आरोपियों को पकड़ लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें