पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दाे जगह वारदात, आराेपी सीसीटीवी में कैद हुए:कैमिकल से गहने चमकाने का झांसा देकर मंगलसूत्र और साेने की चेन ले गए 2 युवक

सीकर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गहने ले जाने वाले दोनों शातिर युवक। - Dainik Bhaskar
गहने ले जाने वाले दोनों शातिर युवक।

शहर में इन दिनाें गहने चमकाने के बहाने ठगी करने वाला गिराेह सक्रिय है। ये केमिकल से गहने चमकाने का झांसा देते हैं और माैका पाकर गहने लेकर भाग जाते हैं। शहर में इस तरह की दाे वारदातें सामने आई हैं। इसमें बाइक पर आए शातिर बदमाश एक महिला के गले की साेने की चेन ले गए। दूसरी जगह एक महिला का मंगलसूत्र ले गए।

बांडियाबास के राहुल मीणा ने काेतवाली में पत्नी का मंगलसूत्र ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। राहुल का कहना है कि सुबह 10 बजे दाे लोग आए और बाेले कि वे कैमिकल कंपनी में काम करते हैं। दाेनाें ने पत्नी के गले में पहना हुआ मंगलसूत्र साफ करने के लिए निकलवाया। मंगलसूत्र हाथ में लेते ही पत्नी काे धक्का मारकर दाेनाें चांदपाेल गेट की तरफ भाग गए। उनके पास हरियाणा नंबराें की बाइक थी जाे दूसरी गली में खड़ी थी।

जंग लगा प्रेशर कुकर चमकाया, फिर चेन ले भागे

वार्ड 58 जगमालपुरा फाटक के पास रहने वाली ताहिरा बानाे पत्नी माेहम्मद असगर काजी ने बताया कि बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे उसके घर के बाहर दाे युवक आए। उन्हाेंने कहा कि वे कैमिकल कंपनी में काम करते हैं और पुराने जंग लगे बर्तन और काेई भी वस्तु चमका देते हैं। ताहिरा ने उन्हें एक जंग लगा कुकर लाकर दिया।

उस पर दाेनाें युवकाें ने पाउडर लगाकर छाेड़ दिया और कहा कि 10 मिनट बाद इसे पानी से धाेने पर ये चमकने लगेगा। उसने चांदी की पायजेब भी केमिकल से धाेकर दिखाई। इसके बाद ताहिरा ने उन्हें 18 ग्राम साेने की चेन साफ करने के लिए दी ताे दाेनाें युवक चेन लेकर भाग गए। ताहिरा ने बताया कि इनमें एक युवक ने घर से दूर बाइक खड़ी कर दी थी। माैका मिलते ही दाेनाें बाइक स्टार्ट कर पार हाे गए।

खबरें और भी हैं...