पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:21 नए कोरोना पॉजिटिव, 17 हुए स्वस्थ, कोविड सेंटर से डिस्चार्ज

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्रीमाधोपुर में नर्सिंग कर्मी व फतेहपुर और सीकर शहर में हॉस्पिटल में काम करने वाला स्टाफ संक्रमित मिला

जिले में बुधवार को 21 नए कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें सीकर शहर में 12, फतेहपुर ब्लॉक में चार, लक्ष्मणगढ़ में तीन और नीमकाथाना व श्रीमाधोपुर ब्लॉक में एक-एक पॉजिटिव मिला। 21 पॉजिटिव मरीजों में से क्लॉज काॅन्टैक्ट में आने से 12 व्यक्ति और रेंडम सैंपलिंग में एक जना पॉजिटिव मिला। जिले में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 1223 हो गई है। 906 स्वस्थ हुएं।
फतेहपुर के वार्ड 24 में युवक और दाडंूदा में क्लॉज काॅन्टैक्ट में आने से 52 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला। बलारां के वार्ड 11 में 52 वर्षीय व्यक्ति व 50 वर्षीय उसकी पत्नी पॉजिटिव मिली। लक्ष्मणगढ़ के वार्ड 11 में सऊदी अरब से आया युवक व पनलावा में सिलवासा से आया युवक पॉजिटिव मिला। पचारों की ढाणी में सिलवासा से आया युवक पॉजिटिव पाया गया। नीमकाथाना ब्लॉक के रामसिंहपुरा में युवक पॉजिटिव मिला। वहीं श्रीमाधोपुर ब्लॉक के मूंडरू गांव में क्लॉज काॅन्टैक्ट में आने से 35 वर्षीय नर्सिंग कर्मी पॉजिटिव मिला।

सीकर में क्लॉज काॅन्टैक्ट में आने से आठ संक्रमित
सीकर के वार्ड दो में 63 वर्षीय व्यक्ति, वार्ड 44 में 28 वर्षीय युवक, वार्ड 53 में 62 वर्षीय बुजुर्ग, वार्ड 57 में 30 वर्षीय महिला, वार्ड 15 में 33 वर्षीय महिला और 9 वर्षीय बच्ची, वार्ड 29 में 67 वर्षीय बुजुर्ग और 35 वर्षीय महिला, 12 वर्षीय किशोर तथा वार्ड 28 में 33 वर्षीय युवक पॉजिटिव मिले। वार्ड 42 में 29 वर्षीय महिला व वार्ड 30 के शीतला का बास इलाके में 50 वर्षीय बुजुर्ग पॉजिटिव मिली। आठ क्लॉज काॅन्टेक्ट े से संक्रमित हुए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें