लोन का झांसा देकर युवक के साथ धोखाधड़ी:अलग-अलग खातों में जमा करवाए 3 लाख 98 हजार रुपए, दिल्ली पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

सीकर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना थोई। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना थोई।

लोन देने का झांसा देकर युवक से 3 लाख 98 हजार रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने अलग-अलग खातों में रुपए ट्रांसर्फर करवाए। सीकर के थोई थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब यहां से पुलिस टीम आरोपी को सीकर लेकर आएगी।

पीड़ित श्याम लाल ने बताया कि उसके मोबाइल पर एक कॉल आया। फोन करने वाले ने एचडीएफसी फाइनेंस से लोन लेने की बात कही। बताया कि उसका 10 लाख रुपए का लोन पास हो गया। इसके लिए चार्ज के 2800 रुपए लगेंगे। इसके बाद पीड़ित से बार-बार फोन कर अलग-अलग खातों में 3 लाख 98 हजार रुपए की राशि जमा करवा ली। जब पीड़ित ने लोन के पैसे देने की बात कही तो उसको ओर पैसे जमा करवाने के लिए कहा गया। पैसे जमा नहीं कराने पर लोन नहीं देने की बात कही। पीड़ित ने परेशान होकर थोई थाने में मामला दर्ज करवा दिया है।

थोई थानाधिकारी आलोक पूनिया ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी युवक की तस्दीक कर ली है। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक दिल्ली का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस की टीम दिल्ली भेज दी गई है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब यहां से पुलिस टीम आरोपी को सीकर लेकर आएगी।

खबरें और भी हैं...