पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:18 केंद्रों पर 4857 शिक्षकों में से 3804 ने टीका लगवाया

सीकर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दांता सीएचसी में टीका लगवाते हुए। - Dainik Bhaskar
दांता सीएचसी में टीका लगवाते हुए।
  • साइड इफैक्ट का कोई मामला सामने नहीं आया

जिले की 18 टीकाकरण केंद्रों पर प्रारंभिक शिक्षा से जुड़े शिक्षकों का टीकाकरण हुआ। 4857 शिक्षकों में से 3804 शिक्षकों ने टीके लगवाए। स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक ही दिन में अब तक सबसे ज्यादा लाभार्थियों का वैक्सीनेशन किया गया है। टीकाकरण के बाद किसी भी शिक्षक ने साइड इफैक्ट की शिकायत नहीं की है।

आरसीएचओ डॉ. निर्मलसिंह ने बताया कि एसके हॉस्पिटल, सीएचसी पिपराली, दांता, धोद, फतेहपुर, खंडेला, लक्ष्मणगढ़, नीमकाथाना, पाटन, रींगस में टीके लगाए। मित्तल हॉस्पिटल में टीकाकरण हुआ। जिलेभर में 3804 शिक्षक टीका लगाने पहुंचे। हालांकि एप पर टीकाकरण के लिए पंजीकृत 4857 शिक्षक थे।
कल से बचे हुए हैल्थ और फ्रंट लाइन वर्करों का टीकाकरण होगा
जिले में गुरुवार को कोराना का टीका नहीं लगाया। शुक्रवार से टीकाकरण का काम फिर से शुरू होगा। शुक्रवार को हैल्थ और फ्रंट लाइन वर्करों का टीकाकरण किया जाएगा। स्वास्थ्य विभाग इसके लिए टीकाकरण केंद्रों की सूची तैयार करने में जुटी है। हैल्थ वर्करों को भी सैकंड डोज लगाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें