कोरोना का कहर / नीमकाथाना में 4, श्रीमाधोपुर-लक्ष्मणगढ़ में 2-2 कोरोना पॉजिटिव मिले

4 in Neemkathana, 2-2 corona positive found in Srimadhopur-Laxmangarh
X
4 in Neemkathana, 2-2 corona positive found in Srimadhopur-Laxmangarh

  • अब तक 77 संक्रमित : शुक्रवार को मिले सभी 8 पॉजिटिव प्रवासी, 6 मुंबई, 1 अहमदाबाद व 1 जम्मू से लौटा

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:46 AM IST

सीकर. जिले में शुक्रवार को 8 नए कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें 4 नीमकाथाना, 2 श्रीमाधोपुर व 2 लक्ष्मणगढ़ में मिले। सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज प्रवासी है। इनमें 6 मुंबई, 1 अहमदाबाद व 1 जम्मू से लौटा है। जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 77 पहुंच गई है।

श्रीमाधोपुर ब्लॉक में शुक्रवार को कोटड़ी सिमारला में दो जनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दोनों व्यक्ति 13 मई को ही अपने गांव लौटे थे । स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 20 मई को सैंपल लिए थे। इनमें से दो की शुक्रवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दोनों पॉजिटिवों को सीकर के सांवली हॉस्पिटल में शिफ्ट किया है। श्रीमाधोपुर ब्लॉक में कुल 11 पॉजिटिव मरीज हो चुके हैं। नीमकाथाना में ब्लॉक में शुक्रवार को चार कोरोना संक्रमित मरीज मिले। 
किशोरपुरा निवासी 40 वर्षीय प्रवासी श्रमिक 4 दिन पहले गांव आया था। 20 मई को उसका सैंपल लिया गया था। स्वास्थ्य  विभाग की टीम ने उसको एंबुलेंस के जरिए सांवली अस्पताल भेजा है। इसके अलावा गुहाला में दो भाई व एक युवक डेहरा जोहड़ी में कोरोना पॉजिटिव मिला। गुहाला में मिले संक्रमित दोनों भाई मुंबई से 4 दिन पहले आए थे। डेहरा जोहड़ी का प्रवासी श्रमिक जम्मू से आया था। इनके संपर्क में आए परिवार के लोगों को क्वॉरेंटाइन में रखा गया है। लक्ष्मणगढ़ ब्लॉक में भी शुक्रवार को दो कोरोना पॉजिटिव मिले। वार्ड 3 का युवक गुजरात के अहमदाबाद से लौटा है। जबकि वार्ड 19 की पॉजिटिव महिला मुंबई से आई है। महिला का पति पहले ही पॉजिटिव मिल चुका है। स्वास्थ्य विभाग की टीमो ने इलाकों में सर्वे शुरू कराया है। सभी जगह कर्फ्यू लगाया है। परिजनों के सेम्पल लेकर जांच के लिए भिजवाए हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना