पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों का आतंक:17 दिन पहले दुकान से 4 लाख के गहने चोरी, अब ज्वैलर के मकान के ताले तोड़े

सीकर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सूने मकान के कमरे खाली हाेने से चाेराें के हाथ कुछ नहीं लगा

आनंद नगर स्थित माेहल्ला अबासियान में संदीप ज्वैलर्स के ताले ताेड़कर दाे चाेर चार लाख की चांदी और साेने के आभूषण चुरा ले गए थे। 17 दिन बाद चाेर इसी दुकान मालिक के सूने मकान में चोरों ने 5 कमरों के ताले तोड़े। हालांकि कमरे खाली होने के कारण चोर कुछ नहीं ले जा सके। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आनंद नगर निवासी संदीप साेनी ने बताया कि विश्वनाथ मंदिर के पास उसका मकान है। जाे लाॅक डाउन में किराएदाराें के चले जाने से सूना पड़ा था। रविवार काे जब उसके पिता लीला कृष्ण मकान काे संभालने आए ताे पांच कमराें के ताले टूटे हुए मिले। मकान के मुख्य गेट पर ताला लगा हुआ था।

अज्ञात चाेर सात फीट ऊंची दीवार फांदकर अंदर घुसे हैं और कमरों के ताले तोड़े। इससे पहले 1 अक्टूबर को उसके ज्वैलरी शॉप का शटर काटकर चोर चार लाख के गहने चुरा ले गए गए थे। सीसीटीवी फुटेज के बावजूद पुलिस अब तक चोरों को पकड़ नहीं पाई है।

रविवार को मकान के ताले टूटने की सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस माैके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। परंतु चाेराें का सुराग नहीं लगा पाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें