पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:59 साल के बुजुर्ग को झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 4 लाख मांगे, पति-पत्नी गिरफ्तार

सीकर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित को 2 लाख लेकर सीकर कोर्ट में बुलाया था, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने समर्थपुरा डूकिया निवासी सुवालाल जाट को ज्यादती के झूठे मुकदमे में फंसाने की एवज में दो लाख रुपए ऐंठने वाले गिरोह में से दिनेश कुमार बावरिया पुत्र श्यामलाल बावरिया व उसकी पत्नी रोशनी देवी को गिरफ्तार कर दो लाख रुपए बरामद किए हैं।

थाना प्रभारी पूजा पूनिया ने बताया कि रोशनी देवी ने बीट प्रभारी को प्रार्थना पत्र दिया कि सुवालाल (59) पुत्र लक्ष्मणराम जाट निवासी समर्थपुरा ने उसके साथ ज्यादती की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। महिला को बार-बार थाने में बुलाने पर भी वह नहीं आई तो पुलिस को शक हुआ। इधर, सुवालाल ने पुलिस को बताया कि महिला उसे ज्यादती के झूठे मामले में फंसाकर पैसे मांग रही है।

जब दो लाख रुपए से सौदा कम नहीं हुआ तो सुवालाल 12 जनवरी को पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस को उसने पिछले दिनों हुई कॉल रिकॉडिंग भी सौंपी। थाना प्रभारी पूजा पूनिया ने महिला की कॉल डिटेल निकलवाई। महिला ने चार लाख रुपए की मांग की और सुवालाल को समझौते के लिए सीकर कोर्ट में बुलाया।

थाना प्रभारी पूजा पूनिया की टीम भी उनका पीछा करते हुए कोर्ट परिसर पहुंच गई। कोर्ट में महिला ने सुवालाल से दो लाख में समझौता किया। इसी दौरान पीछा कर रही पुलिस ने महिला व उसके पति को गिरफ्तार कर लिया और दो लाख रुपए भी बरामद कर लिए। आरोपी मदन बावरिया फरार है।

शराब के बहाने कार में बिठा अश्लील फाेटो खींचे
सुवालाल महाराष्ट्र में मार्बल टाइल्स का काम करता है। 23 दिसंबर की शाम को सुवालाल अलोदा चौराहे पर खड़ा था। उस दौरान कार में परिचित मदन बावरिया दिखाई दिया। उसने शराब पीने के लिए चलने के लिए कहा। सुवालाल कार में बैठ गया। कार में पहले से बैठी महिला ने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। इसी दौरान उसकी फोटो खींच ली।

कार में ही सुवालाल को शराब पिलाई और मदन ने सुवालाल का मोबाइल ले लिया। करीब दो घंटे घूमने के बाद सुवालाल को उसके घर के नजदीक उतार दिया, लेकिन मोबाइल नहीं दिया। अगले दिन मदन सुवालाल को मोबाइल देकर लौट गया। इसके बाद 25 दिसंबर को मदन का कॉल आया और चार लाख रुपए मांगें, ऐसा नहीं करने पर ज्यादती के केस करने की धमकी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser