टैक्सी मालिक से 8 हजार रुपए की लूट:चार युवकों ने चूरू के लिए बुक की थी, चाबी निकालकर भागा मालिक

सीकर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

सीकर के फतेहपुर इलाके में एक टैक्सी मालिक से लूट का मामला सामने आया है। चार युवकों ने टैक्सी को चूरू के लिए बुक किया था। सीकर से रवाना होने के बाद फतेहपुर बीहड़ में चारों ने 8 हजार रुपए लूट लिए। इसी बीच टैक्सी मालिक चाबी निकालकर भाग गया। अब फतेहपुर कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

सीकर शहर निवासी मुकेश कुमार ने रिपोर्ट देकर बताया कि उनके पास ईटीओस गाड़ी है। जिसे वह टैक्सी मोड पर चलाते हैं। 10 नवंबर की रात उन्होंने सीकर के एस के हॉस्पिटल के सामने टैक्सी स्टैंड पर अपनी गाड़ी लगाई हुई थी। इसी दौरान रात करीब 8: 15 बजे के लगभग के पास 4 लड़के आए। जिन्होंने गाड़ी को चूरू के लिए बुक किया। ऐसे में मुकेश कुमार चारों को बैठाकर चुरू के लिए रवाना हो गया। बीच रास्ते ही फतेहपुर बीहड़ में गाड़ी में बैठे एक युवक ने उन्हें गाड़ी रोकने को कहा। लेकिन मुकेश ने गाड़ी रोकने से मना कर दिया। फिर दूसरे युवक ने मुकेश को पीछे से पकड़ लिया। तो मुकेश नई गाड़ी के ब्रेक लगा दिए।

गाड़ी में बैठे चारों युवकों ने मुकेश की जेब से 7-8 हजार रुपए निकाल लिए। मुकेश डर के मारे गाड़ी की चाबी निकालकर वहां से भाग गया। और फिर हरसावा गांव में एक होटल पर जाकर पुलिस को पूरी घटना बताई। मुकेश के मुताबिक यदि वह चाबी लेकर नही भागता तो चारों युवक उसकी गाड़ी को लूट कर चले जाते और उसे भी जान से मार देते हैं।