पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:51 संक्रमित मिले, राहत : 6 मरीज डिस्चार्ज

सीकर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सादुलपुर में 26, सरदारशहर में 11, रतनगढ़ में 7, सुजानगढ़ में 3, चूरू, तारानगर में 1-1, इसके अलावा सीकर व झुंझुनूं के दो व्यक्ति।

जिले में पहली बार एक दिन में सर्वाधिक 51 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें 26 अकेले राजगढ़ तहसील के हैं। राजगढ़ में तीन दिन में 31 संक्रमित मिले, जिसमें एक महिला की मौत भी शामिल है। राजगढ़ में एसडीएम ने देर शाम कर्फ्यू लगा दिया है। जिला कलेक्टर डॉ. प्रदीप के गवांडे ने इसकी पुष्टि की है। इसी तरह सरदारशहर में 11, रतनगढ़ में 7, सुजानगढ़ में 3, चूरू और तारानगर में 1-1 एवं एक झुंझुनूं व एक सीकर जिले का है। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या अब 441 हो गई है।

सीएमएचओ डॉ. बीएल सर्वा ने बताया कि सरदारशहर के 10, राजगढ़ के 26, झुंझुनूं का 1, सीकर का 1, रतनगढ़ शहर के 2, पड़िहारा, राजलदेसर, गोगासर 1-1 एवं भोजासर में 2, सुजानगढ़ में 3 एवं चूरू के पीथीसर में एक पॉजिटिव शामिल है। रतनगढ़ व सरदारशहर का एक-एक तथा सुजानगढ़ के 4 मरीज पॉजिटिव से निगेटिव हो गए हैं। सादुलपुर | डॉ. मनोज भड़िया ने बताया कि सोमवार को भेजे 120 सैंपल में से 22 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं 4 और मरीज मिले हैं। वार्ड 17 बहल मोड़ की महिला की रविवार रात कोरोना से मृत्यु हो गई थी। महिला के परिजनों व परिवार के संपर्कित लोगों के लिए गए सैंपल में से 21 जने पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं वार्ड 10 में भाजपा पदाधिकारी के पुत्र की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। एक अन्य सांखू गांव का है। सुजानगढ़ | शहर में तीन कोरोना संक्रमित मिले। हाल ही में दिगंबर जैन मंदिर क्षेत्र में मिले एक संक्रमित के संपर्क में आई उसकी 14 साल की बेटी व 12 साल के बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रतनगढ़ | सीएमएचओ आॅफिस के लेखाकार सहित 7 जने मंगलवार को संक्रमित मिले हैं। इनमें दो शहर के, दो भोजासर, एक पड़िहारा, एक राजलदेसर व एक जना गोगासर गांव का संक्रमित मिला है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें