पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

538 नए पॉजिटिव:कोरोना से 9 मौत; आज 20 हजार पहुंच सकता है कुल संक्रमितों का आंकड़ा

सीकर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में सोमवार को 538 कोरोना पॉजिटिव मिले। जिले में कुल मरीजों की संख्या 19898 तक पहुंच चुकी है जबकि एक्टिव मरीज 6819 हो गए हैं। सोमवार को 9 संक्रमितों की मौत हो गई। राहत यह है कि सोमवार को 430 रोगी स्वस्थ हुए। अब तक जिले में 12896 कोविड पेशेंट स्वस्थ हो चुके हैं। सोमवार को सीकर शहर में 123, फतेहपुर में 100, खंडेला में 73, कूदन में 51, लक्ष्मणगढ़ में 42, नीमकाथाना में 20, पिपराली में 46, श्रीमाधोपुर में 7 और दांता क्षेत्र में 76 नए कोरोना संक्रमित मिले।

पूर्व विधायक की पत्नी को सांस लेने में तकलीफ थी, रिपोर्ट पेंडिंग
सीकर शहर के पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी की पत्नी नर्मदा का भी सोमवार को निधन हो गया। उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी। सोमवार को उन्हें निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। निधन से पहले पूर्व विधायक की पत्नी का सैंपल लिया गया, जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। पूर्व विधायक जलधारी के बेटे महेश की पिछले साल सितंबर में कोरोना निगेटिव होने के 22 दिन बाद मौत हो गई थी।

9 मृतकों में 4 महिलाएं : जिले में सोमवार को चार महिलाओं सहित नौ की मौत हो गई। सीकर के आनंद नगर क्षेत्र के 88 वर्षीय बुजुर्ग, दांता के मदनपुरा खाटू निवासी 56 वर्षीय महिला, सीकर के वार्ड 21 के 62 वर्षीय बुजुर्ग, लक्ष्मणगढ़ के दूधवा गांव की 50 वर्षीय महिला की सांवली में मौत हुई है। लक्ष्मणगढ़ के जुलियासर के 62 वर्षीय व्यक्ति की जयपुर के निजी अस्पताल में मौत हुई। पलथाना के 36 वर्षीय युवक, रामगढ़ शेखावाटी कस्बे के वार्ड 23 की 66 वर्षीय महिला की कल्याण अस्पताल में मृत्यु हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें