पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेकाबू कोरोना:95 नए कोरोना पॉजिटिव मिले तीन संदिग्ध मरीजों की मौत

सीकर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना पॉजिटिव मरीजों में एसपी ऑफिस, पुलिस लाइन और श्रीमाधोपुर थाने के जवान शामिल हैं

जिले में मंगलवार को 95 नए कोरोना पॉजिटिव मिले। इसके अलावा शहर के निजी हॉस्पिटलों में उपचाराधीन तीन संदिग्ध मरीजों की मौत हो गई। इनमें एक सीकर शहर का रहने वाला था। मृतक पुलिस लाइन के सामने संचालित हॉस्पिटल में भर्ती था, जबकि दो महिलाएं झुंझुनू की रहने वाली थी। एक महिला फतेहपुर रोड पर और दूसरी एसके हॉस्पिटल के सामने संचालित हॉस्पिटल में भर्ती थी।

इधर, मंगलवार को जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 3682 तक पहुंच गई। इनमें से 3067 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। मंगलवार को 27 व्यक्ति स्वस्थ होने पर घर पहुंचे हैं।

मंगलवार को मिले 95 मरीजो में सबसे ज्यादा 12 पुलिसकर्मी हैं। इसमें एसपी ऑफिस, श्रीमाधोपुर थाना और पुलिस लाइन के जवान शामिल हैं। इसके अलावा श्रीमाधोपुर कोर्ट का सात लाेगों का स्टाफ भी संक्रमित मिला है। पॉजिटिव मिले मरीजों में सीकर शहर में 17, फतेहपुर ब्लॉक में सात, खंडेला में नौ, कूदन ब्लॉक में एक, लक्ष्मणगढ़ में सात, नीमकाथाना ब्लॉक में 17, पिपराली ब्लॉक में दो, श्रीमाधोपुर ब्लॉक में 30 और दांता क्षेत्र में पांच नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग ने संबंधित क्षेत्र में कन्टेनमेंट व बफर जोन बनाकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

मंगलवार को 519 सैंपल लिए: स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को 519 सैंपल लिए हैं। दांता ब्लॉक से 118, फतेहपुर क्षेत्र से 24, खंडेला क्षेत्र से 75, कूदन ब्लॉक से 55, लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र से 16, नीमकाथाना ब्लॉक से 56, पिपराली क्षेत्र से 67, श्रीमाधोपुर ब्लॉक में 32 और सीकर शहर में 76 सैंपल लिए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें