• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • After 1 Hour, It Collided With An Electric Pole In Front Of The Police Station, 60 Km Away, The Police Arrested Two Miscreants

युवकों को पिस्टल दिखाकर स्कॉर्पियो लेकर भागे 4 बदमाश:थाने के पास नाकाबंदी तोड़ी,पुलिस ने घेरकर दो बदमाशों को पकड़ा

सीकर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली पोल से टकराई कार। - Dainik Bhaskar
बिजली पोल से टकराई कार।

सीकर शहर के सर्किट हाउस के पास शनिवार देर रात चार बदमाश स्कॉर्पियो लूटकर भाग गए। पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी की। खंडेला में नाकाबंदी को तोड़कर बदमाश भागने लगे। मगर दो पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है।

एक गाड़ी में आए 4 बदमाश
उद्योग नगर थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि रजत नेहरा की रिपोर्ट पर स्कॉर्पियो लूट का मामला दर्ज किया गया। वह गाड़ी में अपने दोस्त राहुल के साथ जयपुर रोड पर सर्किट हाउस के पास किसी काम से आया था। स्कॉर्पियो को सड़क किनारे खड़ा किया। रात करीब 9 बजे एक गाड़ी में 4 लोग आए। गाड़ी में से दो बदमाश उतरे और दोनों को पिस्टल दिखाकर गाड़ी से उतरने को कहा। डर के कारण दोनों उतर गए और बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गए। दो अन्य बदमाश अपनी गाड़ी में भाग गए।

थाने से 200 मीटर दूर नाकाबंदी को तोड़ा
थानाधिकारी ने बताया कि बदमाश सर्किट हाउस के पास स्कॉर्पियो को लेकर भागे थे। सूचना पर जगह-जगह नाकाबंदी की गई। घटना के करीब एक घंटे बाद बदमाश खंडेला पुलिस थाने के पास पहुंचे। पुलिस ने रूकने का इशारा किया। मगर पुलिस थाने से 200 मीटर दूर नाकाबंदी तोड़कर भागने लगे। गाड़ी की स्पीड तेज होने से बैरियर से टकराकर पोल से जा भिड़ी। पुलिस ने चारों ओर से घेरकर एक लुटेरे को पकड़ लिया। मौका देखकर उसका साथी भाग गया,जिसे भी पीछा कर गिरफ्तार किया गया। फरार दो अन्य बदमाशों की तलाश जारी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के नामों का खुलासा नहीं किया है।