पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुलासा:गणपत की हत्या करने के बाद मदनलाल ने उसकी बाइक खाई में फेंकी थी

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑनर किलिंग के मामले में मारपीट कर गणपत की हत्या करने के बाद उसकी बाइक को खाई में डालने की जिम्मेदारी आरोपियों ने मदनलाल को सौंपी थी। प्रेमी और प्रेमिका की हत्या के बाद मदनलाल ही गणपत की बाइक लेकर पहाड़ी की खाई तक गया था। इसके बाद मौका पाकर उसने बाइक को खाई में धकेल दिया और घर आकर सो गया था। एडिशनल एसपी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी मदनलाल ने बताया कि गणपत की बाइक को खाई में धकेल कर वही आया था।

इसके बाद सभी लोग अपने- अपने घरों के लिए रवाना हो गए थे, लेकिन घटना के बाद गणपत और प्रेम के शव पुलिस को मिलने से अन्य सभी लोग घबरा गए। वे मौके से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपी मदन, महेंद्र और परशुराम से पूछताछ की जा चुकी है।

तीनों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि तीनों आरोपियों सहित कुल 14 लोगों ने मिलकर प्रेमी गणपत और उसकी प्रेमिका की हत्या कर उनके शव जीण माता की पहाड़ियों में फिंकवा दिए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें