पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑनर किलिंग का मामला:प्रेमी की हत्या के बाद प्रेमिका ने सबको फंसाने की धमकी दी उसे भी मार डाला

सीकर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीनाें आराेपियाें ने किया खुलासा, पानी के लिए प्रेमी काे तड़पाते रहे आराेपी, दाेनाें के शवों को पहाड़ियाें में फेंका था

ऑनर किलिंग के मामले में गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में नया खुलासा किया है। आराेपियों ने प्रेमी गणपत की हत्या के बाद प्रेमिका प्रेम को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने अपने पिता सहित सभी आराेपियों को हत्या के जुर्म में फंसा देने की धमकी दी थी। एएसपी डा. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि ऑनर किलिंग के मामले में गिरफ्तार आराेपी परशराम और महेंद्र मृतका के मामा हैं। तीसरा आराेपी मदन चाेपड़ा लड़की के पिता का जानकार है।

तीनाें से पूछताछ की गई ताे इन्हाेंने बताया कि घटना से पहले लड़की काे उसके मामा घर ले गए थे। उसने दाे लड़काें के पिता गणपत से शादी की इच्छा जताई ताे वे भड़क गए। जब गणपत बाइक पर युवती को ले गया तो सबने मिलकर उसका पीछा किया और पलसाना बाइपास स्थित पेट्राेल पंप पर दाेनाें काे पकड़ लिया।

प्रेमी प्रेमिका काे गाड़ी में डालकर घर ले गए। यहां गणपत को बेरहमी से पीटा। गणपत दो बूंद पानी के लिए गिड़गिड़ाता रहा। इसके बाद उसने दम ताेड़ दिया। गणपत की माैत हाे जाने पर युवती ने सबकाे उसकी हत्या करने के आराेप में फंसाने की धमकी दी। इस पर युवती के पिता रामगाेपाल और अन्य आरोपियों ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

दाेनाें शव गाड़ी में डालकर जीणमाता की पहाड़ियाें में फेंक आए। गणपत के भाई बलदेव के रिपाेर्ट दर्ज कराने के बाद मामले काे खुलासा हुआ। युवती के पिता रामगाेपाल सहित उसके चाचा महादेव, बीरबल, महेंद्र मील, छाेटू, साेहन जाट, राजेश, महेंद्र गुर्जर व संदीप काे पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। गुरुवार को गिरफ्तार तीन आरोपियों को तीन दिन के रिमांड पर साैंपा है।

मुख्य साजिशकर्ता अभी भी फरार है
युवती के भाग जाने के बाद पिता रामगाेपाल ने पहला फाेन अपने दाेस्त बाबूलाल काे किया था। उसी ने प्रेमी प्रेमिका का पीछा करवाया था। बाबूलाल का एक और साथी नंदलाल भी फरार है। घटना के बाद लाइनमैन राजेश ने ही सीसीटीवी फुटेज डिलीट करवाने की याेजना रची थी। इधर, ऑनर किलिंग के बाद मदन चाेपड़ा, परशाराम और महेंद्र ने ट्रक पर खलासी से लेकर ड्राइवरी करने का काम किया। कई जगह मजदूरी की। लॉकडाउन में काम ठप हाे गया ताे आरोपी घर भी आए थे लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हो गए। गुरुवार को पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें