• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • After PCC Chief's Statement On Jaipur District Chief Election, BJP District President In Sikar Reminded Of Laxmangarh Head Election, Said Now The Pain Must Have Been Understood

डोटासरा पर भाजपा का पलटवार:जिलाध्यक्ष इंद्रा बोलीं- लक्ष्मणगढ़ में हुए पंचायत समिति चुनाव में डोटासरा कैसे भूल गए, किस तरह से प्रधान का चुनाव करवाया

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डोटासरा को याद दिलाए चुनाव - Dainik Bhaskar
डोटासरा को याद दिलाए चुनाव

जयपुर जिला प्रमुख चुनाव में भाजपा पर हमला करने वाले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने पलटवार किया है। भाजपा नेता इंद्रा चौधरी ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ में हुए पंचायत समिति चुनाव में डोटासरा कैसे भूल गए। उन्होंने किस तरह से प्रधान का चुनाव करवाया था। आज जब उनके साथ भी यही हुआ तो बौखला रहे है।

दरअसल, जयपुर जिला प्रमुख में बहुमत नहीं होने के बाद भी भाजपा ने सेंधमारी करके अपना जिला प्रमुख बना लिया। इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने परिणामों को लेकर मीडिया से बात की थी। डोटासरा ने भाजपा पर तोड़फोड़ की राजनीति कर साजिश से सत्ता हासिल करने आरोप लगाया था।

जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी ने डोटासरा का जवाब देते हुए कहा कि डोटासरा लक्ष्मणगढ़ में किए गए कारनामों को भूल गए। वहां पर डोटासरा ने कैसे लोकतंत्र की रक्षा की थी, सब को पता है। जो खुद तोड़फोड़ की राजनीति कर रहे हैं उन्हें इस मामले पर बोलने का कोई हक​ नहीं।

डोटासरा ने सत्ता का दुरूपयोग करते हुए पंचायत समिति और निकाय चुनावों में लोगों को वोट देने तक से वंचित कर दिया था। डोटासरा ने बहुमत से दूर होने के बाद भी कांग्रेस के प्रधान और निकाय प्रमुख बनाए है। अब यही उनके साथ हुआ तो बौखला रहे है।

भाजपा नेता ने कहा कि बहुमत होने के बाद सत्ता का दुरुपयोग करके उन्होंने जो जनता के विश्वास को तोड़ा है उसकी पीड़ा को समझे। भाजपा पर आरोप लगाने से कुछ नहीं होगा। इ्ंद्रा चौधरी ने नव निर्वाचित जयपुर की जिला प्रमुख रमा देवी चौपड़ा को बधाई देते हुए पद पर पूरी निष्ठा से काम करेंगे।

खबरें और भी हैं...