• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • After Three Years, The Victim Got Justice, The Accused Was Sentenced To Ten Years Of Rigorous Imprisonment And Ten Thousand Rupees By The POCSO Court.

पोक्सो कोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी को सुनाई सजा:गांव के रहने वाले युवक ने किया था नाबालिग से रेप, 3 साल बाद कोर्ट ने सुनाई 10 साल के कठोर कारावास और 10 हजार का लगाया जुर्माना

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोक्सो कोर्ट। - Dainik Bhaskar
पोक्सो कोर्ट।

रींगस क्षेत्र के भारनी गांव में खेत में गोबर उठाने गई नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म मामले में गुरुवार को पोक्सो कोर्ट ने फैसला सुनाया है। तीन साल पहले गांव के ही युवक ने उसके साथ रेप किया था। कोर्ट ने आरोपी को 10 साल के कठोर कारावास और 10 हजार रुपए के आर्थिक दंड की सजा सुनाई है।

लोक अभियोजक शिवरतन शर्मा ने बताया कि 27 अगस्त 2018 को रींगस थाना क्षेत्र के भारनी गांव निवासी परिवादी ने रींगस थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई। गत दिन पहले वह अपनी पत्नी के साथ किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। ऐसे में उसकी नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी। दोपहर के समय जब बेटी गोबर उठाने खेत में गई हुई थी। इसी दौरान गांव का ही रहने वाला युवक शेर सिंह वहां आया और मेरी बेटी का मुंह और हाथ बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। रिपोर्ट पर थाने में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

जिसके बाद पुलिस ने न्यायालय में आरोप पत्र पेश किया। शर्मा ने बताया कि मामले में साक्ष्य अभियोजन की तरफ से 15 गवाह और 22 दस्तावेजी साक्ष्य पेश किये गए। जिसके बाद आज न्यायालय ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी शेर सिंह जाखड़ ( 27 ) निवासी भारनी रींगस सीकर को न्यायालय ने 10 साल के कठोर कारावास और 10 हजार के आर्थिक दंड की सजा सुनाई है।

खबरें और भी हैं...