• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • An Absconding Accused Was Arrested By The Police From Jaipur, In The Case Five People Have Already Been Arrested In The Past.

जयपुर में फरारी कट रहा लूटेरा गिरफ्तार:फायरिंग कर डेढ़ लाख रुपए लूटने का मामले में चल रहा था फरार, मामले में पूर्व में 5 पांच लोगों को पहले ही किया जा चुका है गिरफ्तार

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

श्रीमाधोपुर थाना पुलिस फायरिंग कर डेढ़ लाख रुपए लूट मामले में फरार एक बदमाश को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस पूर्व में 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। फरार बदमाश जयुपर में फरारी काट रहा था। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी वीरेंद्र उर्फ़ विक्की ( 23 ) निवासी झुंझुनू को गिरफ्तार किया है।

श्रीमाधोपुर पुलिस थानाधिकारी करण सिंह खंगरोत ने बताया कि 11 जनवरी 2019 को नन्द किशोर खुटेटा निवासी वार्ड नंबर 14 श्रीमाधोपुर ने रिपोर्ट पर दर्ज करवाई। शाम को वह अपने भाई के साथ दुकान पर बैठकर व्यापार की बात कर रहे थे। इसी दौरान करीब सवा आठ बजे हमारी दुकान के बाहर दो मोटर साइकिल पर छह लड़के आए। जिनमे से दो लड़के दुकान के अंदर आए, जिन्होंने हमें टोपा दिखाने को कहा। ऐसे में हमने कहा कि हम टोपा नहीं रखते हैं। जिसके बाद दोनों युवकों ने दुकान में रखा डेढ़ लाख रूपये भरा बैग जिसमे पांच चैक भी रखे हुए थे, उठाकर ले जाने कोशिश की। ऐसे में मेरे भाई सुभाष की ओर से इसका विरोध किया गया तो उनमे से एक युवक ने मेरे भाई को पिस्तौल दिखाई जिससे वह डर गया और वहीं बैठ गया।

जिसके बाद दोनों युवक भागते हुए बाहर आए। ऐसे में हमने जब शोर मचाया तो आस पास के लोग भी हमारी दुकान के पास आ गए। लेकिन इसी दौरान बैग पार करने वाले युवक ने पिस्तौल से गोली चलाई और सभी छह युवक बाइक पर बैठकर वहां से भाग निकले। खंगरोत ने बताया कि रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कि गयी। मामले में अब तक पांच लोगों को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चूका है। आज मामले में फरार चले रहे एक आरोपी वीरेंद्र सिंह उर्फ़ विक्की ( 23 )निवासी जिला झुंझुनू को जयपुर जिले से गिरफ्तार किया गया है। खंगरोत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी वीरेंद्र पर पूर्व में झुंझुनू जिले में मारपीट के दो मामले दर्ज है।

खबरें और भी हैं...