पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पड़ताल:ठेका लूटने आए आराेपी का 10 किमी पीछा किया, गाड़ी और शराब छाेड़कर हुआ फरार

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नेछवा का मामला, कई मामलाें में पहले से फरार चल रहा है आराेपी, तलाश में दबिश दे रही पुलिस

शराब ठेका लूटने की फिराक में घूम रहे आराेपी के पीछे पुलिस लगी ताे वह अपनी गाड़ी में भरी अवैध शराब भी माैके पर छाेड़कर पार हाे गया। पुलिस ने शराब और उसकी गाड़ी काे जब्त कर लिया तथा आराेपी और उसके साथ आए साथियाें की तलाश में दबिश दे रही है। बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि गश्त के दाैरान पुलिस काे खींवासर के शराब ठेके के सेल्समैन ने फाेन कर बताया कि आराेपी सुनिल उर्फ पांडिया शराब ठेके काे लूटने की फिराक में घूम रहा है।

पुलिस टीम काे माैके पर भिजवाया गया ताे सुनिल और उसके दाे साथी केंपर गाड़ी लेकर शराब ठेके के आसपास घूम रहे थे। पुलिस काे देखकर सुनिल ने केंपर गाड़ी की रफ्तार काे बढ़ा दिया और भगाने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने 10 किलाेमीटर तक उसका पीछा जारी रखा ताे आराेपी परसाली जाेहड़ी के पास केंपर गाड़ी से उतरकर भाग छूटा और दाे साथी भी उसके साथ फरार हाे गए। पुलिस ने माैके पर केंपर गाड़ी और उसमें रखी पांच पेटी देशी शराब की बरामद कर थाने ले आई। पुलिस के अनुसार आराेपी सुनिल के खिलाफ लूट, डकैती, जानलेवा हमला और हथियार रखने जैसे कई मुकदमे दर्ज है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें