पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:वीडियो वायरल की धमकी देकर विवाहिता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी गिरफ्तार

सीकर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के बाद 4 साल दुबई में काटी फरारी, लॉकडाउन में काम छूटा तो गांव लौटा था

4 साल पहले गांव की एक महिला को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर साथ रहने और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद आरोपी दुबई चला गया था। लॉकडाउन में नौकरी छूटने पर लौटा तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सदर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि गांव के ही युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी बाबूलाल पुत्र ओमप्रकाश जाट निवासी खरसनिया की ढाणी, फतेहपुर के कारण उसकी पत्नी ने 12 दिसंबर 2017 को कुएं में कूदकर जान दे दी थी। बाबूलाल उसकी पत्नी को धमकी देता था कि उसके पास उसके अश्लील वीडियो क्लिप हैं।

यदि उसके साथ नहीं रहेगी तो वीडियो को सार्वजनिक कर देगा। उसकी पत्नी पीहर से ससुराल में आ रही थी। तब आरोपी ने उसकी पत्नी को लक्ष्मणगढ़ के पास बस से नीचे उतार लिया था और उसके साथ नहीं जाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसकी पत्नी ने घटना के बारे में अपने भाई और ससुर को बताया तो लक्ष्मणगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पर आरोपी बाबूलाल को गिरफ्तार कर लिया गया। जमानत पर छूटने के बाद आरोपी फिर विवाहिता को परेशान करने लगा। आखिरकार विवाहिता ने परेशान होकर कुएं में कूदकर जान दे दी। घटना के बाद आरोपी दुबई भाग गया। लॉकडाउन में नौकरी छूटने पर आरोपी को गांव लौटना पड़ा। सूचना मिलते ही पुलिस ने खेतों में छुपे हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दिन में खेतों में छिपता, रात को घर जाता आरोपी
पुलिस के अनुसार बाबूलाल दसवीं तक पढ़ा हुआ है। दुबई में वह लेबर का काम कर रहा था। पुलिस ने एंबेसी को घटना की जानकारी दे रखी थी। ऐसे में जैसे ही आरोपी लौटा एंबेसी ने पुलिस को सूचना दे दी। आरोपी दिन में गांव के खेतों में छुपा रहता और रात होने पर अपने माता-पिता के पास चला जाता था। भनक लगते ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शादी के बाद विवाहिता का संपर्क आरोपी बाबूलाल से कब हुआ, इसकी जानकारी ससुरालवालों को भी नहीं है।

खबरें और भी हैं...