पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेतावनी:आशा सहयोगिनियों ने 11 सूत्री मांगों को लेकर एक घंटे तक कलेक्ट्रेट जाम किया

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मांगें नहीं माने जाने पर कार्य बहिष्कार जारी रखने की चेतावनी दी

नियमितिकरण एवं 18000 मासिक वेतन सहित 11 सूत्री मांगों को लेकर आंगन बाड़ी कर्मचारी संघ भामस सीकर ने बड़ी संख्या में आशा सहयोगिनी के साथ गुरुवार को एक घंटे तक कलेक्ट्रेट का घेराव किया। जिलाध्यक्ष जयकंवर व महामंत्री अलका किनिया के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने सीएम के नाम कलेक्टर को मांगों का ज्ञापन सौंपा।

आशा सहयोगिनी सुबह 10 बजे ही डाक बंगले में एकत्रित होने लगी। 11 बजे रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंची। यहां एक घंटे घेराव किया। इस वजह से रास्ता जाम हो गया। यातायात पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जिला महामंत्री अलका किनिया ने कहा कि यदि सरकार ने मांगें नहीं मानी तो कार्य बहिष्कार जारी रखा जाएगा।

सरकार 2700 रुपए मानदेय में महिला एवं बालविकास विभाग व स्वास्थ्य विभाग दोनों से जुड़ी योजनाओं में 24 घंटे कार्य करवा रही है। ज्ञापन देने वालों में मीनु पारीक, कमला फुलवाड़िया, सुनिता देवी, किस्तुरी बुरड़क, चंदा कुमावत, छोटी बिजारणिया, ललिता शामिल थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें