बदमाशों ने धारदार हथियार से किया जानलेवा हमला:नमाज से लौटते समय हमला, बीच-बचाव कर लोगों ने छुड़वाया

सीकर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

मस्जिद से नमाज कर लौट रहे बुजुर्ग और साथी पर बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। बदमाशों ने तलवार से वार किया जिससे बुजुर्ग के सिर और हाथ में चोटें आई। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोगों ने बदमाशों के चंगुल से दोनों को छुड़वाया।

फतेहपुर के सदर थाना इलाके में सोमवार देर रात नमाज कर वापस लौट रहे दो लोगों को बदमाशों ने तलवारों से हमला कर घायल कर दिया। सरवर खां ने बताया कि वह और अनिश गोडिया छोटा की मस्जिद में नमाज अदा कर बाहर आए तो मस्जिद के बाहर सीसीटीवी का डीवीआर गायब था। डीवीआर के बारे में पूछा तो पता चला कि इरफान उसे ले गए। इरफान से पूछने पर वह गाली गलौज करने लग गया। इरफान के साथ रुस्तम, अनीश, गुलाम खा हाथों में तलवार और पिस्टल लहराते हुए आए।

तलवार से हमला कर किया घायल

सरवर खां ने बताया कि रुस्तम ने आते ही अनिश के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। बीच-बचाव में अनिश ने हाथ आगे किया तो उसकी हथेली पर तलवार मारी। इसके बाद सरवर खां के सिर पर जान से मारने की नीयत से तलवार से वार किया। हमले के दौरान दोनों घायल हो गए। शोर-शराबा होने के बाद आरिफ, तौफिक खां और साजिद ने बीच-बचाव कर बचाया। मारपीट में घायल सरवर खां और अनिश को धानुका अस्पताल में भर्ती कराया।

गाड़ी में तोड़फोड़ कर निकाले 50 हजार रुपए

बदमाशों ने मारपीट कर मस्जिद के बाहर खड़ी उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और अन्दर ऱखा बैग और 50 हजार रुपए भी निकाल लिए। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। मामले की जांच हैड कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह कर रहे है।