पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अंडरपास के रास्ते पर ट्री गार्ड से अतिक्रमण का प्रयास, रुकवाया

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभापति ने अतिक्रमण नहीं करने के लिए पाबंद किया

सिल्वर जुबली रोड से अंडरपास की ओर आने वाले रास्ते पर निजी अस्पताल संचालकों की ओर से रात को ट्री गार्ड लगाकर किए जा रहे अतिक्रमण को कॉलोनी वासियों ने रूकवा दिया। पार्षद मोहरसिंह गौड़ ने अतिक्रमण की सूचना सभापति को दी। इसके बाद सभापति जीवन खा मौके पर पहुंचे और अस्पताल संचालकों को रास्ते में पेड़ नहीं लगाने के लिए पाबंद किया।

कॉलोनी वासियों का आरोप है कि अस्पताल संचालक ट्री गार्ड की आड में रास्ते पर अतिक्रमण कर वहां पार्किंग करना चाहते हैं। अतिक्रमण के विरोध में इकट्ठा हुए कॉलोनी वासियों ने ट्री गार्ड के लिए खोदे गए गद्दे वापस बंद किए। लोगों का कहना हैं कि इस रास्ते पर ट्रैफिक का काफी दबाव रहता है।

आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। अवैध पार्किंग पर ट्रैफिक पुलिस लगातार चालान बना रही है। इसके बावजूद समाधान नहीं हो रहा है। कॉलोनी वासियों ने सभापति से रास्ते में डिवाइडर लगाकर सड़क बनवाने की मांग की। कुछ महीने पहले कॉलोनी वासियों के आंदोलन के बाद ही यहां से अतिक्रमण हटाकर रास्ते की चौड़ाई बढ़ाई गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser