खेत में काम कर रहे पति-पत्नी पर हमला:टीनशैड के नीचे कुर्सी पर बैठे थे, लाठी और दांतली से मारपीट

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस कर रही मामले की जांच। - Dainik Bhaskar
पुलिस कर रही मामले की जांच।

उद्योग नगर थाना इलाके में बुजुर्ग पति-पत्नी पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया। बदमाशों ने खेत में काम कर रहे बुजुर्ग पति-पत्नी पर लाठी और दांतली से हमला कर घायल कर दिया। मारपीट में बुजुर्ग पति-पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनका एसके अस्पताल में इलाज चल रहा है।

किशोर सिंह ने उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके पिता मूलचंद और माताजी तीजू देवी घर से पास के खेत में सार संभाल करने गए थे। शाम को पिता खेत के टीनशैड के मकान के बाहर कुर्सी पर बैठे थे। उसी दौरान उसके ताऊ का लड़का गोपाल, हेमंत हाथों में लाठियां और दांतली लेकर आए और गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। उन्होंने जब गाली-गलौच का विरोध किया तो दोनों ने मिलकर उसके पिता के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

जब उसकी मां तीजू देवी बीच-बचाव करने आई तो बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट में दोनों के सिर और हाथ-पैर में काफी चोटें आई। शोर-शराबा होने पर पडौस में रहने वाले लोग भागकर मौके पर पहुंचे और बदमाशों से दोनों को छुड़वाया और एसके अस्पताल में भर्ती करवाया। किशोर सिंह ने बताया कि गोपाल आपराधिक प्रवृत्ति का है । किशोर सिंह ने उद्योग नगर थाने में नामजद मामला दर्ज करवाया। मामले की जांच हैड कॉन्स्टेबल विद्याधर कर रहे है।

खबरें और भी हैं...