पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्वारेंटाइन सेंटर से युवक फरार:सैंपल देने से पहले ही क्वारेंटाइन सेंटर की दीवार फांदकर फरार हुआ युवक

सीकर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यहां से भागा था युवक। - Dainik Bhaskar
यहां से भागा था युवक।
  • बेवजह घूमने पर किया था क्वारेंटाइन, टॉयलेट का बहाना बना भाग गया

धोद में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर से युवक दीवार फांदकर फरार हो गया। युवक ने अपना मोबाइल बंद कर लिया। प्रशासन ने जैसे तैसे युवक से संपर्क किया तो उसने साफ मना कर दिया कि वह या नहीं आएगा और अपने घर जा रहा है। इसके बाद संबंधित युवक को उसके घर में ही आइसोलेट किया गया।
धोद थाना पुलिस ने बोसाना निवासी राजू योगी को बेवजह बाहर घूमने पर पकड़ धोद में बनाए सेंटर में क्वारेंटाइन किया था। यहां सैंपल लेने के लिए सभी को कतार में खड़ा कर दिया था। इसी दौरान राजू जिद करने लगा कि टॉयलेट जाना है। इसके बाद वह 5 फीट की दीवार के पास पहुंचा और फांदकर फरार हो गया। सेंटर के प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि युवक के फरार होने की सूचना अधिकारियों को दे दी।
शराब के नशे में था युवक

धोद तहसीलदार रजनी यादव ने बताया कि युवक को जब क्वारेंटाइन सेंटर लाया गया था। तब वह शराब के नशे में था। यहां से भागने के बाद उसको ट्रेस कर लिया था। उसने आने के लिए मना कर दिया तो गसरपंच और पटवारी से संपर्क कर घर में ही आइसोलेट करवा दिया और राजू पर नजर बनाए रखने के लिए परिजनों को भी पाबंद किया।
बिना जांच के भेजा घर

इधर, लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने बेवजह घर के बाहर घूमने वाले 11 लोगों को पकड़कर सोमवार को स्थानीय क्वारेंटाइन सेंटर अम्बेडकर छात्रावास में भिजवाया था। उनके कोविड सैंपल लिए बगैर ही उनको घर भिजवा दिया गया। जिम्मेदारों का कहना था कि उनके परिजनों से शपथ पत्र लेकर चेतावनी देकर पाबन्द कर घर भेजा है।

क्वारेंटाइन सेंटर पर रात को 10 बजे मिल रहा खाना

क्वारेंटाइन सेंटरों पर अव्यवस्था के मामले भी सामने आ रहे हैं। पिपराली में बनाए गए सेंटर में क्वारेंटाइन लोगों को कहना है कि खाना समय पर नहीं मिलता। सेंटर पर मौजूद युवक विकास ने बताया कि उनके सेंटर पर 10 से 12 लोग थे। जिनको रात को 10 बजे खाना मिला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें