पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Bhamashah Donates Rs 11 Lakh To Amrit Sudha Society; Jaipur Rajasthan Coronavirus (COVID 19) Today Latest News Updates

भामाशाह ने अमृत सुधा सोसायटी के नाम से एक लाख 11 हजार का चैक प्रदान किया

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चूड़ी अजीतगढ़ में चैक प्रदान करते हुए भामाशाह।
  • नवयुवक मंड़ल की ओर से 50 किट खाध्य सामग्री व 1000 मास्क वितरित किए गए

(बाबूलाल शर्मा) मंडावा। राजस्थान सहित देशभर में कोरोनावायरस से मचे हाहाकार के बीच मदद के हाथ भी लगातार आगे बढ़ रहे हैं। चूड़ी अजीतगढ़ पंचायत परिसर में मंडावा नायब तहसीलदार सुनिता रैवाड़, बीडीओ गोपीराम भाम्बू और हल्का पटवारी नरेश की मौजूदगी में गुरुवार को भामाशाह के सहयोग से अमृत सुधा के नाम से एक लाख 11 हजार का चैक प्रदान किया गया।


ग्राम विकास अधिकारी राजेश कुमार जानूं ने बताया कि रामजीलाल चोटिया, शंकर चोटिया, मंजू चोटिया व अखिल चोटिया परिवार की ओर से आर्थिक सहायता के लिए अमृत सुधा सोसायटी के नाम से एक लाख 11 हजार का चैक प्रदान किया गया। इस दौरान अरविंद शर्मा व श्यामसुंदर बेरबाल के आर्थिक सहयोग से एक हजार मास्क वितरित किए गए तथा नवयुवक मंडल के तत्वावधान में चूड़ी अजीतगढ़ आपातकालीन ग्रूप के नेतृत्व में 50 खध्य सामग्री किट जरूरतमंद को वितरित किए गए।


उल्लेखनीय है कि प्रदेश में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सरकारी विभागों के कर्मचारी व अधिकारी लगातार आगे आ रहे हैं। जयपुर डिस्कॉम इंजीनियर्स एसोसिएशन ने सभी इंजीनियर्स का एक दिन का वेतन देने की घोषणा पहले ही कर चुके है।


राजस्थान वाटर वर्क्स कर्मचारी संघ के कुलदीप यादव ने सभी कर्मचारियों का एक दिन का वेतन राहत कोष में देने के लिए चीफ इंजीनियर को सहमति दी है। ड्रिलिंग एंड हैण्डपंप अभियांत्रिक कर्मचारी संघ के सुनील कोठारी ने संगठन से जुड़े सभी कर्मचारियों के एक दिन का वेतन राहत कोष में देने के लिए जलदाय मंत्री बीडी कल्ला को लिखा है।


प्रांतीय नल मजदूर कर्मचारी यूनियन (इंटक) के प्रदेशाध्यक्ष संजय सिंह शेखावत ने भी सभी जलदायकर्मियों का एक दिन का वेतन राहत कोष में देने की सहमति दी है। राजस्थान पीएचईडी तकनीकी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष संतोष विजय ने भी यूनियन से जुड़े सभी कर्मचारियों का एक दिन का वेतन देने की घोषणा की है। इसके अलावा विधायक व नेताओं ने भी अपने-अपने स्तर पर सरकार को मदद की घोषणा की है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें