पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:डंपर की टक्कर से बाइक सवार घायल, बिजली निगम एईएन ने खुद की गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

सीकर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक घंटे तक न पुलिस पहुंची और न ही एंबुलेंस

सीकर स्टेट हाईवे पर रामपुरा के निकट बाइक पर जा रहे एक व्यक्ति काे डंपर ने कुचल दिया। ग्रामीणाें ने दुर्घटना की सूचना उदयपुरवाटी पुलिस काे तत्काल दे दी। एक घंटे तक न उदयपुरवाटी पुलिस मौके पर पहुंची और न सामुदायिक अस्पताल से 108 एंबुलेंस माैके पर आई। अजमेर डिस्काॅम सीकर शहर के एईएन संजीव पारीक, जेईएन व अन्य स्टाफ के साथ नीमकाथाना से लाैट रहे थे। भीड़ देख उन्होंने गाड़ी रोकी।

एईएन ने अपनी सरकारी गाड़ी से गंभीर घायल काे चिराना सामुदायिक केन्द्र में इलाज के लिए भिजवाया। इसके बाद वे एक घंटे तक पुलिस का इंतजार करते रहे। पुलिस के नहीं आने व चिराना सीएचसी में एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं हाेने पर प्राथमिक उपचार के बाद डिस्काॅम के वाहन से ही उसे गंभीर हालत में लेकर सीकर के एसके अस्पताल के ट्राेमा सेंटर में एडमिट कराया।

जहां सिर व पैर में आई गंभीर चाेटाें के कारण उसे एंबुलेंस से जयपुर रैफर कर दिया गया। मामले में उदयपुरवाटी पुलिस के एएसआई ओमप्रकाश के मुताबिक वह मौके पर पहुंचे। इससे पहले उसे किसी ने सीएचसी चिराना पहुंचा दिया था। घायल युवक बयान देने की स्थिति में नहीं था।
भतीजे के आने पर हुई पहचान
हादसे के बाद सैकड़ों वाहन वहां से गुजरे, किसी ने भी घायल की मदद नहीं की। घायल युवक का फ़ोन लॉक होने के कारण बहुत देर तक पता नहीं चल पाया कि वह कौन है। बाद में एक फ़ोन आने पर घायल की पहचान देवपुरा पुराेहिताें की ढ़ाणी के हरफूल के रूप में की। जिसके बाद जयपुर रैफर हाेने पर भतीजा इलाज के लिए उसे जयपुर लेकर गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें