सुरेश आर्य बोले:भाजपा पूंजीपतियों की हितैषी और कांग्रेस गरीबों की विरोधी है

सीकर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बसपा का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर व संगठन समीक्षा कार्यशाला

कल्याण सर्किल के पास गोपाल सदन में बसपा का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर और संगठन समीक्षा कार्यशाला आयोजित हुई। जिला महासचिव मुकेश राड़ ने बताया कि कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर को बसपा के प्रदेश प्रभारी सुरेश आर्य, प्रदेश प्रभारी सीताराम मेघवाल, प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा, प्रदेश महासचिव प्रेम बारूपाल और जिला अध्यक्ष दयानंद कुलदीप ने संबोधित किया।

इस मौके पर प्रदेश प्रभारी सुरेश आर्य ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार पूंजीपतियों के साथ है और राज्य की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से गरीब तबके के खिलाफ है। भाजपा सरकार में पूंजीपतियों को बढ़ावा मिल रहा है। हर क्षेत्र में निजीकरण हो रहा है। गरीबी का अंत नहीं हो रहा है। प्रदेश प्रभारी सीताराम मेघवाल ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार से जनता पूरी तरह से तंग आ चुकी है।

राजधानी में बेरोजगार व कर्मचारी कई दिनों से हड़ताल पर हैं परंतु सरकार ध्यान नहीं दे रही है। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा कि अभी से ही मिशन 2023 में लगना चाहिए। इस दौरान जिला प्रभारी धर्म सिंह तानांन, जिला उपाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार, भगवानाराम रेगर, चौथमल रोलन, हरिराम गुरावा आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...