पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा या हत्या ?:माॅर्निंग वाॅक पर निकले बुजुर्ग काे बाेलेराे ने कुचला

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर की घटना, पुलिस मान रही हादसा, चालक फरार, घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड

मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग काे बाेलेराे ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। आशंका है जानबूझकर बुजुर्ग को टक्कर मारी गई। वहीं पुलिस प्रारंभिक जांच में इसे हादसा मान रही है। वारदात के बाद बोलेराे चालक फरार हो गया। राधाकिशनपुरा निवासी महादेव प्रसाद सैनी मॉर्निंग वाॅक के लिए पिपराली राेड गए थे।

पीछे से एक बाेलेराे आई और रॉन्ग साइड में जाकर महादेव प्रसाद काे कुचल दिया। फुटेज में नजर आ रहा है कि हादसे के बाद चालक ने गाड़ी रोकी और नीचे उतरकर पीछे देखा। इसके बाद गाड़ी लेकर फरार हो गया। मृतक के बेटे जितेंद्र का कहना है कि उसके पिता ने राधाकिशनपुरा में ही किराने की दुकान कर रखी थी।

पिता के घूमने चले जाने के थाेड़ी देर बाद उसके पास फाेन आया कि सड़क हादसे में उसके पिता गंभीर रूप से घायल हाे गए हैं। इसके बाद परिवार के लाेग उनकाे एसके अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज के दाैरान उनकी माैत हाे गई।

चाय पीकर जाने वाले पर जताया शक
जितेंद्र के अनुसार फुटेज खंगालने पर सामने आया है कि जिस गाड़ी चालक ने उसके पिता काे टक्कर मारी थी। वह पहले उनके घर के नजदीक स्थित हाेटल पर चाय पीकर गया था। जिस दाैरान हादसा हुअा। उस दाैरान केवल वही एक गाड़ी इधर से निकली थी। फुटेज में गाड़ी के नंबर नहीं दिख रहे।
अज्ञात चालक की तलाश जारी

हैडकांस्टेबल राजेंद्र प्रसाद का कहना है कि मृतक के बेटे जितेंद्र ने रिपाेर्ट दर्ज कराई है। फुटेज के अाधार पर पुलिस बाेलेराे चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इसके बाद ही पता लगेगा कि यह सड़क हादसा है या फिर किसी ने हत्या की साजिश रची है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser